रहाणे ने पकड़ा ‘अद्भुत’ कैच, देखते रह गये कंगारु बल्लेबाज और अंपायर, वीडियो


वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
रहाणे के इस कैच के पकड़ते ही भारतीय टीम के खिलाड़ियों का जश्न देखने लायक था, कमेंटेटर ने भी उनकी खूब तारीफ की।

Advertisement

New Delhi, Jan 06 : भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सिडनी में चौथा टेस्ट मैच खेला जा रहा है, तीसरी दिन बारिश और खराब रोशनी की वजह से 16.3 ओवर का खेल कम हुआ, टीम इंडिया ने पहली पारी में (7 विकेट पर 622 रन पारी घोषित) बनाये हैं, जबकि तीसरे दिन कंगारु टीम 236 रन पर 6 विकेट गंवा कर संघर्ष करती दिख रही है, ऑस्ट्रेलियाई टीम पर फॉलोआन का खतरा मंडरा रहा है। क्योंकि अभी भी कंगारु टीम 386 रन पीछे है।

Advertisement

रहाणे ने पकड़ा शानदार कैच
सिडनी टेस्ट में भले उपकप्तान रहाणे बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं कर पाये, लेकिन उन्होने फिल्डिंग से सबका दिल जीत लिया, सोशल मीडिया पर रहाणे का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, लोग उनकी फिल्डिंग की खूब तारीफ कर रहे हैं, आइये विस्तार से बताते हैं कि आखिर हुआ क्या था।

Advertisement

हैरतअंगेज कैच
तीसरे दिन रहाणे ने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा, जिसकी वजह से उनकी खूब चर्चा हो रही है, बात ऑस्ट्रेलियाई पारी के 52वें ओवर की है, मोहम्मद शमी ने मार्नस लबुशान (38 रन) को गेंदबाजी की, उन्होने मिडविकेट एरिया में शॉट खेला, जहां पर रहाणे ने शानदार कैच लपका।

टीम इंडिया का शानदार जश्न
रहाणे के इस कैच के पकड़ते ही भारतीय टीम के खिलाड़ियों का जश्न देखने लायक था, कमेंटेटर ने भी उनकी खूब तारीफ की, देखते ही देखते ट्विटर पर रहाणे ट्रेंड करने लगे, फैंस ने उन्हें खास अंदाज में सलाम किया, किसी ने उन्हें सुपरहीरो कहा, तो किसी ने कुछ और।

चौथे दिन का खेल
चौथे दिन भी खराब रोशनी की वजह से खेल देर से शुरु हुआ, खबर लिखे जाने तक कंगारु टीम 9 विकेट के नुकसान पर 299 रन बना चुकी है, टीम इंडिया की ओर से सबसे कामयाब गेंदबाज कुलदीप यादव रहे, जिन्होने अब तक 4 विकेट अपने नाम कर लिये हैं। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/SPNSportsIndia/status/1081398081453809665