सड़क पर थी जख्‍मी महिला, काफिले के साथ गुजर रहे थे CM रूपाणी, फिर किया ऐसा काम कि बन गए मिसाल

गुजरात के मुख्‍यमंत्री विजय रूपाणी के एक नेक काम की सोशल मीडिया पर जमकर तारीफ हो रही है । CM रूपाणी के इस काम को जानकर आप भी उनकी तारीफ ही करेंगे । आगे पढ़ें पूरी स्‍टोरी …

New Delhi, Jan 08 : गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी अकसर ही खबरों में बने रहते हैं । हाल ही में उन्‍होने कुछ ऐसा काम किया जिसकी वजह से वो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, लोग उनकी तारीफ कर रहे हैं और उनकी मिसाल दे रहे हैं । दरअसल ये सब हुआ है पिछले हफ्ते, जब CM रूपाणी अपने काफिले के साथ जा रहे थे । तभी उन्‍होने सड़क पर एक जख्‍मी महिला को देखा । इसके बाद सीएम साहब ने ना सिर्फ गाड़ी रुकवाकर हालचाल पूछा बल्कि आगे की कार्रवाई में पूरा साथ दिया ।

Advertisement

महिला की मदद को आए  CM रूपाणी
जानकारी के अनुसार सीएम विजय रूपाणी अपने दस्ते के साथ किसी काम से जा रहे थे, रास्‍ते मेंउन्होंने देखा कि एक महिला बेहद जख्मी हालत में सड़क किनारे पड़ी है । सीएम ने तुरंत ही अपनी गाड़ी रुकवाई और महिला का हाल जानने के लिए गाड़ी से उतर गए । इसके बाद उन्होंने फौरन जख्मी महिला को अस्पताल पहुंचाने का काम किया । इसके साथ ही उन्होंने प्रशासन और अस्पताल को भी महिला का सही तरह से इलाज करने के भी निर्देष दिए ।

Advertisement

पहले भी कर चुके हैं मदद
इससे पहले भी सीएम रूपाणी किसी राह चलते कि मदद कर चुके हैं । किसी की मदद के लिए वो हमेशा आगे ही नजर आए हैं । ये मामला 27 दिसंबर का है जब रूपाणी अपने कामकाज से अहमदाबाद जा रहे थे । अहमदाबाद जाते हुए CM रूपाणी ने गांधीनगर के रायसेन के पास देखा कि रास्ते में किसी के साथ दुर्घटना हो गई है ।

Advertisement

 प्रशासन को मदद के लिए बुलावाया
उन्‍होने बिना एक क्षण गंवाए अपनी गाड़ी रुकवाई अपने सारे काम टाले और और खुद गाड़ी से उतरकर मदद करने लगे । उन्होंने अपने काफिले से ही प्रशासन को मदद के लिए बुलावाया और फौरन ही घायलों को अस्पताल रवाना करवाया । सीएम विजय रूपाणी इस बीच प्रशासन को आदेश देते रहे और कोई भी लापरवाही न हो इसके लिए घटना स्‍थल पर मौजूद रहे ।
https://twitter.com/dave_janak/status/1082535948267778051/photo/1

Advertisement