Categories: वायरल

हार्दिक पांड्या – के एल राहुल सस्‍पेंड, ‘भद्दे सवाल’ पूछने वाले करण जौहर चुप क्‍यों, ट्विटर पर बवाल

करण जौहर के शो में महिलाओं के लिए विवादित बयान देने और अभद्र व्‍यवहार करने वाले दो क्रिकेट प्‍लेयर्स को बैन कर दिया गया है, लेकिन क्‍या करण जौहर उनके इस व्‍यवहार के लिए जिम्‍मेदार नहीं हैं । सोशल मीडिया पर ये सवाल बार-बार पूछा जा रहा है ।

New Delhi, Jan 12 : पिछले वीकेंड करण जौहर के फेमस टॉक शो कॉफी विद करण के गेस्‍ट बने हार्दिक पांड्या और के एल राहुल को इसकी बड़ी कीमत चुकानी पड़ रही है । शो के मूड और टेक्‍सचर में दोनों खिलाड़ी नियमों की मर्यादाएं लांघ बैठे और निजी जीवन और खेल-साथी खिलाडि़यों के बारे में कुछ ऐसी बातें कह दीं जो उन्‍हें शायद नहीं कहनी चाहिए थी । बीसीसीआई ने इसी के चलते दोनों खिलाडि़यों पर जांच पूरी होने तक बैन लगा दिया है । हालांकि शो सूत्रधार करण जौहर अब तक मामले में चुप्‍पी साधे हुए हैं और यही बात ट्विटर यूजर्स को नागवार गुजर रही है ।

करण जौहर की चुप्‍पी क्‍यों ?
हार्दिक पांड्या और के एल राहुल शो फॉर्मेट के अनुसार काफी ओपन हो गए, वो उन सभी सवालोंका जवाब देते रहे जो करण जौहर पूछ रहे थे । जाहिर है अगर जवाबों से ऐतराज है तो ऐसे सवाल पूछने वाले करण जौहर से अब तक सवाल क्‍यों नहीं किए गए । ट्विटराती लगातार ये सवाल पूछ रहे हैं कि करण जौहर मामले में चुप क्‍यों बैठे हैं । उनके सवालों के जवाब देने के कारण ही पांड्या और राहुल इस मुश्किल में फंसे हैं तो वो चुप क्‍यों हैं ।

करण जौहर की जिम्‍मेदारी नहीं बनती ?
टिवटर यूजर्स ने पूछा है कि क्‍यों सवाल करण जौहर से नहीं पूछ जा रहे । उन्‍होने ऐसे सवाल पूछे क्‍यों, वो अभिनेत्रियों को रेट करने के सवाल पूछते हैं, वो लोगों की निजी जिंदगी से जुड़े सवाल पूछते हैं, ऐसे में उनसे जवाब तलब किए जाने चाहिए । कुछ यूजर्स ने तो उनके रीसेन्‍ट पोस्‍ट पर सवाल उठाए हैं कि उनके शो में आने के कारण दो खिलाडि़यों के भविष्‍य पर सवाल उठ गए हैं और वो प्रधानमंत्री के साथ अपनी तस्‍वीरें पोस्‍ट कर रहे हैं, इस मामले में आखिर कुछ तो कहना चाहिए ।

हार्दिक और राहुल पर टेम्‍परेरी बैन
आपको बता दें बीसीसीआई ने दोनों खिलाडि़यों के एक टीवी शो में अशोभनीय व्‍यवहार के चलते उन पर बैन लगा दिया है । कॉफी विद करण में हार्दिक पंड्या ने कई महिलाओं के साथ संबंध होने की बात स्वीकार की थी, साथ ही बताया था कि वो इसे लेकर अपने माता-पिता से कितने ओपन हैं,  केएल राहुल जो हार्दिक पंड्या के साथ उस शो में मौजूद थे, उनकी ओर से ऐसे बयान तो नहीं आए लेकिन शो में उनकी मौजूदगी उन पर भी भारी पड़ गई ।

Leave a Comment
Share
Published by
ISN-1

Recent Posts

इलेक्ट्रिशियन के बेटे को टीम इंडिया से बुलावा, प्रेरणादायक है इस युवा की कहानी

आईपीएल 2023 में तिलक वर्मा ने 11 मैचों में 343 रन ठोके थे, पिछले सीजन…

10 months ago

SDM ज्योति मौर्या की शादी का कार्ड हुआ वायरल, पिता ने अब तोड़ी चुप्पी

ज्योति मौर्या के पिता पारसनाथ ने कहा कि जिस शादी की बुनियाद ही झूठ पर…

10 months ago

83 के हो गये, कब रिटायर होंगे, शरद पवार को लेकर खुलकर बोले अजित, हमें आशीर्वाद दीजिए

अजित पवार ने एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार पर निशाना साधते हुए कहा आप 83 साल…

10 months ago

सावन में धतूरे का ये महाउपाय चमकाएगा किस्मत, भोलेनाथ भर देंगे झोली

धतूरा शिव जी को बेहद प्रिय है, सावन के महीने में भगवान शिव को धतूरा…

10 months ago

वेस्टइंडीज दौरे पर इन खिलाड़ियों के लिये ‘दुश्मन’ साबित होंगे रोहित शर्मा, एक भी मौका लग रहा मुश्किल

भारत तथा वेस्टइंडीज के बीच पहला टेस्ट मैच 12 जुलाई से डोमनिका में खेला जाएगा,…

10 months ago

3 राशियों पर रहेगी बजरंगबली की कृपा, जानिये 4 जुलाई का राशिफल

मेष- आज दिनभर का समय स्नेहीजनों और मित्रों के साथ आनंद-प्रमोद में बीतेगा ऐसा गणेशजी…

10 months ago