युवक ने केजरीवाल की बेटी की अपहरण की दी धमकी, वजह जान पुलिस भी रह गई हैरान

सीएम अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक ई-मेल पर बीते 9 जनवरी को 3 धमकी भरे ई-मेल मिले, जिसमें पहले दो में कहा गया था, कि उनकी बेटी की अपहरण हो सकता है।

New Delhi, Jan 16 : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सीएम अरविंद केजरीवाल को धमकी भरे ई-मेल भेजने वाले आरोपी विकास (21 साल) को गिरफ्तार कर लिया है, ई-मेल में सीएम की बेटी के अपहरण की धमकी दी गई थी, अब कहा जा रहा है कि आरोपी ने बेहतर तरीके से अपना इलाज कराने की मंशा से ई-मेल भेजा था, पुलिस ने आरोपी को यूपी के रायबरेली से गिरफ्तार कर मोबाइल भी जब्त कर लिया है।

Advertisement

तीन धमकी भरे ई-मेल
आपको बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल के आधिकारिक ई-मेल पर बीते 9 जनवरी को 3 धमकी भरे ई-मेल मिले, जिसमें पहले दो में कहा गया था, कि उनकी बेटी की अपहरण हो सकता है, अगर वो बचा सकते हैं तो बचा लें, हालांकि तीसरे ई-मेल में इस बात का फर्जी बताया गया, जिसके बाद जांच स्पेशल सेल की साइबर सेल को सौंपी गई थी, टीम ने गूगल की मदद से जांच शुरु की।

Advertisement

आरोपी गिरफ्तार
पुलिस जांच में पता चला कि सीएम को धमकी भरा मेल भेजने वाला शख्स रायबरेली में है, जिसके बाद पुलिस ने गिरफ्तार करने से पहले कोर्ट की अनुमति ली, कोर्ट से अनुमति मिलने के बाद साइबर सेल ने आरोपी विकास को मंगलवार शाम गिरफ्तार किया, विकास ने जिस मोबाइल से धमकी भरा मेल किया था, वो भी बरामद कर लिया गया है।

Advertisement

सफदरजंग में चल रहा इलाज
आरोपी बिहार विश्वविद्यालय में बीएससी द्वितीय वर्ष का छात्र है, वो मूल रुप से बिहार मोतिहारी का रहने वाला है, प्रह्लादपुर दिल्ली में अपनी बहन के घर रहकर एसएससी परीक्षाओं की तैयारी कर रहा था, पहले वो बुराड़ी में रहता था, लेकिन डेढ महीने से पुल प्रह्लादपुर में रहने वाली अपनी बहन के घर रह रहा था, धमकी भरा मेल भेजने के बाद वो रायबरेली चला गया था, पुलिस के अनुसार विकास के दिमाग में कुछ परेशानी है, उसके दिमाग में झनझनाहट होती है, जिसका इलाज सफदरजंग अस्पताल में चल रहा है।

बेहतर इलाज के लिये मेल किया
सफदरजंग अस्पताल में उसके सिटी स्कैन समेत कई टेस्ट हुए थे, इलाज ठीक से चल रहा था, डॉक्टरों ने उसे फिजिकली कसरत और दौड़ आदि लगाने के लिये कहा था, उसे लगता था कि सफदरजंग अस्पताल में उसका इलाज ठीक से नहीं हुआ, लेकिन पैसे ना होने की वजह से वो दूसरे अस्पताल में अपना इलाज नहीं करवा पा रहा था, उसने सोचा कि अगर सीएम को धमकी भरा मेल भेजेगा, तो मीडिया में आ जाएगा, जिसके बाद उसका इलाज ठीक से होगा। इसी वजह से उसने सीएम को धमकी भरा मेल भेज दिया।