सड़क पर सरेआम पिटा दीपक कलाल, कान पकड़कर बोला ‘अब नहीं बनाऊंगा गंदे वीडियो’, राखी ने किया ये कमेंट

यू ट्यूबर दीपक कलाल की सरेआम सड़क पर पिटाई कर दी गई । दीपक को पीटने वाले शख्‍स का नाम भी दीपक है, ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । मामले में राखी सावंत ने भी रिएक्‍शन दिया है ।

New Delhi, Jan 17 : कुछ दिनों पहले राखी सावंत से शादी करने की खबर से सुर्खियों में छाया दीपक कलाल को सरेआम सड़क पर जमकर पीटा गया । दीपक नाम के एक शख्‍स ने कलाल की जमकर पिटाई की, जिसके बाद दीपक उस शख्‍स से माफी मांगता नजर आया साथ ही ये वादा भी किया कि वो दोबारा ऐसा वीडियो नहीं बनाएगा । कलाल का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । पिटाई की इस खबर के बाद राखी सावंत भी सामने आईं ।

Advertisement

दीपक कलाल की सरेराह पिटाई
वीडियो में एक शख्स दीपक कलाल की सरेआम पिटाई करते हुए नजर आ रहा है । वीडियो में येशख्‍स अपशब्‍दों का भी इस्‍तेमाल कर रहा है । दीपक की पिटाई करने वाले इस शख्स का नाम भी दीपक ही है । वीडियो गुरुग्राम का बताया जा रहा है । इस वीडियो में पीटने वाला शख्‍स कह रहा है कि बहुत सारे लोग उसके वीडियो देखते हैं, उसके गंदे वीडियों बच्‍चों और अन्‍य लोगों पर बुरा असर डाल रहे हैं । पिटाई करने वाला शख्स दीपक कलाल को आगे से ऐसी हरकत न करने के लिए कहता हुआ नजर आ रहा है ।

Advertisement

वीडियो पर बोलीं राखी सावंत
वहीं जब ये वीडियो सोशल मीउिया पर आया तो राखी सावंत ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि सरेआम किसी को पीटना अच्‍छी बात नहीं । वो जानती हैं कि दीपक बहुत ही गंदे वीडियो बनाता है, गंदी बातें भी करता है लेकिन इस तरह से कानून में हाथ लेना ठीक नहीं है । जिसने भी ये काम किया है उसे कानून से सजा मिलनी चाहिए । किसी को भी इस देश में कानून हाथ में लेने का हक नहीं है ।

Advertisement

पिटाई के विरोध में यूजर
सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो पर आम लोगों की प्रतिक्रिया भी आ रही है । राखी की ही तरह सभी इस बात का विरोध कर रहे हैं कि सड़क चलते किसी शख्‍स के साथ ऐसा व्‍यवहार ठीक नहीं है । दीपक कलाल जो भी काम कर रहा है वो उसकी खुद की समझ है, लेकिन उसे इस तरह से पीटा जाना ठीक नहीं है । कई लोगों ने पीटने वाले शख्‍स को सजा दिलाने की बात भी कही है । वीडियो में दीपक कलाल रोता हुआ और माफी मांगता नजर आ रहा है । वीडियो यहां देखें –

https://www.youtube.com/watch?v=0Io7Jtt11fs