सपा-बसपा गठबंधन पर बोली उमा भारती, ‘मेरा नंबर मायावती को दे दें, कभी भी पड़ सकती है जरुरत’

केन्द्रीय मंत्री ने मीडियाकर्मियों से कहा कि आप मेरा नंबर मायावती के पास भिजवा दें, जैसे ही उन पर कोई संकट आएगा, मैं उन्हें बचाने के लिये पहुंच जाऊंगी।

New Delhi, Jan 18 : एक दिवसीय दौरे पर झांसी पहुंची केन्द्रीय मंत्री उमा भारती ने मीडिया से बात करते हुए सपा-बसपा गठबंधन का जमकर मजाक उड़ाया, उन्होने कहा कि जिन लोगों ने बसपा प्रमुख मायावती की इज्जत पर हमला किया, आज वो उन्हीं लोगों के साथ गठबंधन कर रही है, उमा भारती ने गठबंधन को लेकर कहा कि कांशीराम और मुलायम सिंह यादव के बीच जो गठबंधन हुआ था, वो काफी मजबूत था, वो गठबंधन इतिहास में दर्ज है।

Advertisement

मायावती का फोन ना आ जाए
उमा भारती ने तंज भरे लहजे में कहा कि सपा-बसपा गठबंधन के बाद वो काफी चिंतित हैं, कि उनके पास मायावती का कभी भी फोन आ सकता है, क्योंकि बह्मदत्त द्विवेदी अब नहीं हैं, आपको बता दें कि गेस्ट हाउस कांड में बह्मदत्त द्विवेदी ने अपनी जान पर खेलकर मायावती का जान बचाई थी।

Advertisement

मेरा नंबर मायावती को दे दें
केन्द्रीय मंत्री ने मीडियाकर्मियों से कहा कि आप मेरा नंबर मायावती के पास भिजवा दें, जैसे ही उन पर कोई संकट आएगा, मैं उन्हें बचाने के लिये पहुंच जाऊंगी, उमा भारती ने कहा कि वो दिन किसी भी समय आ सकता है। मुझे तो लगता है कि ये समय टिकट वितरण के समय ही आ जाएगा, साथ भी मंत्री ने दावा करते हुए कहा कि गठबंधन के बाद भी यूपी में पूरी सीटों पर बीजेपी को ही जीत मिलेगी।

Advertisement

हमसे कितना डर रही है
उमा भारती ने गेस्ट हाउस कांड का जिक्र करते हुए कहा, मायावती ने तब कहा था कि उनकी जान ही नहीं बल्कि इज्जत भी खतरे में थी, आज उन्हीं लोगों के साथ वो हाथ मिलाये हुए है, इसी बात से समझा जा सकता है कि वो बीजेपी के कितनी डरी हुई है।

कितने दिन चलेगा गठबंधन
गठबंधन पर निशाना साधते हुए केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि भ्रष्टाचारियों और अपराधियों का ये गठबंधन कितने दिन चल पाएगा, ये तो आने वाले समय में पता चल जाएगा, तीन राज्यों में सत्ता गंवाने पर उमा भारती ने कहा कि तीनों प्रदेशों में कांग्रेस की जीत नहीं हुई है, बल्कि बीजेपी की हार अपने गलतियों से हुई है, लोकसभा चुनाव में पार्टी इसे दूर कर लेगी।