मॉर्निग वॉक पर निकले थे ठाकरे, खेत में मिली लाश, शिवराज सिंह चौहान ने सरकार को दी चेतावनी

मनोज ठाकरे की हत्या हुई है या फिर मामला कुछ और है, ये अभी स्पष्ट नहीं है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

New Delhi, Jan 21 : एमपी के बरवानी जिले के बलवाड़ी में बीजेपी नेता का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है। इंदौर, मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या के बाद अब बलवाड़ी में बीजेपी नेता मनोज ठाकरे की लाश मिली है, उनकी लाश वारला पुलिस थाना इलाके के एक खेत में मिली, घर वालों को कहना है कि वो मॉर्निग वॉक के लिये घर से निकले थे, फिर वापस नहीं लौटे।

Advertisement

पुलिस कर रही जांच
आपको बता दें मनोज ठाकरे की हत्या हुई है या फिर मामला कुछ और है, ये अभी स्पष्ट नहीं है, फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है, मामले को लेकर पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कमलनाथ सरकार पर हमला बोला है, उन्होने इसके खिलाफ सड़क पर उतरने की चेतावनी दी है।

Advertisement

पूर्व सीएम ने दी चेतावनी
पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ने इसे हत्या बताते हुए कहा कि कांग्रेस सिर्फ परिवर्तन की बात करती है, लेकिन क्या यही परिवर्तन है, प्रदेश में हत्याओं का दौर शुरु हो चुका है, पहले इंदौर, फिर मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या हो चुकी है, अब बड़वानी में भी मामला सामने आया है, अपराधी बेखौफ हो रहे हैं।

Advertisement

सरकार हल्के में ले रही
शिवराज सिंह चौहान ने आगे बोलते हुए कहा कि मंदसौर में बीजेपी नेता की हत्या के पीछे बड़ी साजिश दिख रही है, मैं मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहा हूं, अब बड़वानी में बीजेपी नेता की हत्या हुई है, मैं सरकार को चेता रहा हूं, कि अगर जल्द इन घटनाओं पर कार्रवाई नहीं हुई, तो बीजेपी सरकार के खिलाफ सड़क पर उतरेगी।

आपसी रंजिश का नतीजा
एमपी जनसंपर्क और कानून मंत्री पीसी शर्मा ने मामले पर कहा कि ये सारे मामले बीजेपी नेताओं की आपसी रंजिश का नतीजा है, आपको बता दें कि मंदसौर में गुरुवार को बीजेपी नेता की गोली मारकर हत्या हुई थी, मारे गये बीजेपी नेता मंदसौर नगर पालिका के अध्यक्ष प्रहलाद बंधवार थे, उन्हें अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने सिर में गोली मारी थी, जिससे उनकी मौत हो गई थी।