युवती को चिता पर लिटा ओढाया कफन, लेकिन आग लगाने से पहले हो गया चमत्कार, पुलिस कर रही जांच

सोमवार देर शाम भोजपुर संदेश थाना पुलिस को फोन पर किसी ने सूचना दी, कि सारीपुर सोन नदी घाट पर एक युवती को चिता पर लिटाकर जिंदा जलाने की तैयारी की जा रही है।

New Delhi, Jan 22 : हेडर पढकर आप भी हैरान होंगे, बिहार के भोजपुर में जिंदा युवती को चिता पर लिटाकर जलाने की तैयारी की जा रही थी, युवती छोड़ देने की गुहार लगा रही थी, दरिंदों ने उन पर कफन भी डाल दिया था और बस चिता में आग लगाने की तैयारी की जा रही थी, इस सीन के कल्पना मात्र से ही शरीर में सिहरन हो जाती है, तभी चमत्कार हो गया, समय रहते मौके पर पुलिस पहुंच गई और युवती को चिता से उतारा, घटना बिहार के भोजपुर जिले के सारीपुर सोन नदी श्मशान घाट की है।

Advertisement

पुलिस ने बचाया
सोमवार देर शाम भोजपुर संदेश थाना पुलिस को फोन पर किसी ने सूचना दी, कि सारीपुर सोन नदी घाट पर एक युवती को चिता पर लिटाकर जिंदा जलाने की तैयारी की जा रही है, जिसके बाद तुरंत मौके पबर दरोगा अवधेश कुमार पुलिस बल के साथ पहुंचे, पुलिस को देख चिता और युवती को छोड़ सभी फरार हो गये, चिता पर लेटी युवती बचा ली गई और वो जीवित थी और कराह रही थी।

Advertisement

शरीर पर डाल चुके थे कफन
शरीर की जिस चिता पर महिला को लिटाया गया था, उस पर बकायदा कफन के रुप में बेडशीट डाला गया था, उसके ऊपर महिला को लिटाया गया है, दावा किया जा रहा है कि अगर पुलिस कुछ देर और करती, तो शायद उन्हें महिला की राख ही मिलती।

Advertisement

बेहोश है महिला
महिला को तुरंत चिता से उठाकर पुलिस ने संदेश रेफरल अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज जारी है, फिलहाल महिला बेहोश बताई जा रही है, संदेश रेफरल अस्पताल के चिकित्सक ने बताया कि महिला का इलाज जारी है, वो खतरे से बाहर है।

क्यों लेना चाहते थे जान
महिला की पहचान संदेश थाना अंतर्गत बचरी गांव निवासी भगवान ठाकुर के बेटी पुतुल देवी के रुप में हुई है, करीब 10 साल पहले महिला की शादी संदेश निवासी बासुदेव ठाकुर के बेटे रविन्द्र ठाकुर से हुई थी, घटना का असली वजह महिला के होश में आने के बाद ही पता चलेगा, पुलिस फिलहाल प्रताड़ना का मामला मानकर चल रही है, पुतुल के छोटे भाई ने बताया कि उनकी बहन को बच्चा नहीं हो रहा है, इसी वजह से ससुराल के लोग प्रताड़ित करते हैं, फिलहाल महिला के होश में आने का इंतजार किया जा रहा है, जिसके बाद महिला का बयान दर्ज करवाया जाएगा।