घर पर बेखबर सो रहा था पति, पत्‍नी ने 6 लोगों को घर में दाखिल करवाया, फिर जो हुआ उसे सुनकर दहल जाएगा दिल

गुड़गांव में एक दिल दहला देने वाला मर्डर का मामला सामने आया है । पत्‍नी ने एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर के शक में पति की कॉन्ट्रैक्ट किलर से हत्‍या करवा दी । रविवार को ही शख्‍स का शव बरामद हुआ है ।

New Delhi, Jan 22 : दिल्‍ली से सटे गुरुग्राम में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है । यहां महिला पर आरोप है कि उसने अपने पति की हत्‍या करवा दी, वो भी कॉन्‍ट्रैक्‍ट किलर की मदद से । बताया जा रहा है कि महिला ने 16 लाख रुपए देकर पति को मौत के घाट उतारने की ये साजिश रची । पुलिस ने मामले में महिला को गिरफ्तार कर लिया है, कॉन्‍ट्रेक्‍ट किलर्स की तलाश की जा रही है । पूरी जानकारी आगे पढ़ें, महिला का कारनामा आपको हैरत में डाल देगा ।

Advertisement

अवैध संबंध और प्रॉपर्टी का डर
जानकारी के अनुसार गुड़गांव पुलिस ने इस हत्‍या के पीछे महिला की मंशा साफ की है । पुलिसप्रवक्ता सुभाष बोकन के मुताबिक महिला ने अपने पति की हत्या इसलिए करवाई क्योंकि उसे अपने पति के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर होने का शक था । महिला इस बात से डरी हुई थी कि अगर उसके पति ने उसकी सारी संपत्ति उस दूसरी महिला के नाम कर दी तो, आरोपी महिला का नाम स्वीटी बताया जा रहा है । महिला का पति टैक्सी ड्राइवर बताया जा रहा है ।

Advertisement

17 जनवरी से गायब था महिला का पति
सुभाष बोकन ने बताया कि स्वीटी का पति जोगिंदर 17 जनवरी से गायब था ।  20 जनवरी को रविवार को पुलिस ने द्वारका एक्सप्रेसवे के पास बाजघेरा में एक नाले से उसकी डेड बॉडी बरामद की । जोगिंदर का शव एक बैग में पाया गया था । नाले के पास से ही एक मोटर साइकिल भी बरामद की गई । जोगिंदर सिंह के भाई को भाई की गुमशुदगी के पीछे भाभी पर शक हुआ । पुलिस ने स्वीटी से पूछताछ शुरू की तो वो लगातार बयान बदलती रही । पुलिस के सख्‍ती करने पर आखिरकार उसने अपना जुर्म कुबूल कर ही लिया ।

Advertisement

ऐसे की हत्‍या की प्‍लानिंग
पुलिस पूछताछ में स्वीटी ने अपनी इस खौफनाक साजिश का राज खोला । बताया कि उसे डर था कि उसका पति अपनी सारी प्रॉपर्टी कहीं किसी दूसरी महिला के नाम ना कर । उसने 6 लोगों को इस हत्‍या के लिए हायर किया था, इनमें एक महिला भी शामिल थी । स्वीटी ने किलर्स को 16 लाख रुपए देने का वादा किया था, उसने उन्‍हें ढाई लाख रुपए एडवांस में दिए थे । 16 और 17 जनवरी की रात जब जोगिंदर सिंह सो रहा था, तभी पत्‍नी ने इन 6 लोगों को घर में घुसा लिया । जिन्‍होने जोगिंदर की गला दबाकर हत्‍या की और फिर शव लेजाकर नाले में फेंक दिया । मामले में स्‍वीटी की गिरफ्तारी हो चुकी थी, 6 लोग अब भी फरार हैं ।