वायरल हो रहा था ‘गूगल मैप’ को लेकर किया ट्वीट, कंपनी की ओर से आया ऐसा लाजवाब जवाब, यूजर हैरान

स्‍क्रीन शॉट वाट्सएप जोक्‍स में बदलकर सर्कुलेट भी होने लगे । लेकिन कार्तिक का किया ये ट्वीट बेकार नहीं गया । कार्तिक ने इस ट्वीट को गूगल को टैग कर दिया था । जिसके चलते ये संदेश कंपनी को भी पहुंचा ।

New Delhi, Jan 25 : कहीं भी जाना हो, गूगल मैप है, उससे पहुंच जाएंगे । कोई गूगल आंटी तो कोई गूगल अंकल कहकर इस एप को संबोधित करता है । गूगल मैप के आने से लोगों को काफी सहूलियतें हुई हैं । कहीं भी जाना हो अब खो जाने का डर नहीं सताता । लेकिन इसके कुछ फीचर लोगों को अब भी परेशान करते हैं । कई बार आने-जाने में होने वाली दिक्‍कतों के चलते लोग अक्सर गूगल मैप की बुराई करते नजर आ ही जाते हैं । ऐसा ही एक मैसेज एक-दो दिन से वायरल हो रहा था । आप हैरान होंगे ये जानकर की गूगल की ओर से इस ट्वीट का जवाब दिया गया है ।

Advertisement

ट्विटर पर की शिकायत
कार्तिक अरोड़ा नाम के एक शख्‍स ने गूगल मैप से शिकायत की और इसे ट्विटर पर साझा किया ।देखते ही देखते कार्तिक का ये मैसेज वायरल हो गया । स्‍क्रीन शॉट वाट्सएप जोक्‍स में बदलकर सर्कुलेट भी होने लगे । लेकिन कार्तिक का किया ये ट्वीट बेकार नहीं गया । कार्तिक ने इस ट्वीट को गूगल को टैग कर दिया था । जिसके चलते ये संदेश कंपनी को भी पहुंचा । इसके जवाब में गूगल ने अपनी प्रतिक्रिया दी । कार्तिक के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कंपनी ने जवाब दिया ।

Advertisement

गूगल का ट्वीट
कार्तिक अरोड़ा का ट्वीट देखने के बाद गूगल ने इसे रिट्वीट किया और शायराना अंदाज में लिखा – ‘शुक्र मानते हैं आप जैसे यूजर्स का, जो हमें सही राह दिखाते हैं. बेहतर बनते जाने का ये सफर जारी रहेगा मेरे हमसफर.’ सोशल मीडिया यूजर गूगल के इस शायराना अंदाज को पसंद कर रहे हैं, हालांकि कुछ ऐसे भी हैं जो शायरी छोड़कर गूगल से गंभीर होकर इस एप पर और काम करने के लिए सलाह देते भी नजर आए ।.

Advertisement

कार्तिक का ट्वीट
दरअसल कार्तिक ने इस एप का इस्‍तेमाल किया और गूगल के डिस्‍टेंस अनाउंसमेंट के कारण वो फ्लाईओवर पर जा पहुंचे, जिसकी वजह से उन्‍हें लंबा रास्‍ता तय करना पड़ा । कार्तिक ने ट्वीट किया था – ‘डियर गूगल, इतना बढ़िया मैप बनाया है, एक छोटा सा फीचर और डाल देते कि साफ-साफ बता देते कि साफ-साफ बता देते कि फ्लाईओवर पर चढ़ना है या नीचे से ही जाना है. 5 इंच के स्क्रीन पर आधे मिलीमीटर का डिफ्लेक्शन कहां से देखे आदमी? आपका अपना, 2 किलीमीटर से यू-टर्न लेता हुआ आदमी.’

Advertisement