बेटी की शादी के करीब डेढ महीने बाद नीता अंबानी की तस्वीर आई सामने, दिख रही हैं बेहद गॉर्जियस

इस तस्वीर में नीता अंबानी ने चर्चित डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया हुआ चिकनकारी सूट पहन रखा है।

New Delhi, Jan 27 : एशिया के सबसे अमीर शख्स मुकेश अंबानी की इकलौती बेटी हाल ही में शादी के बंधन में बंधी है, ईशा ने आनंद पीरामल के साथ 12 दिसंबर को सात फेरे लिये, इस शादी की चर्चा विदेशों तक रही, इस दौरान पूरे अंबानी परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया से लेकर मुख्य मीडिया तक छायी रही, ईशा की शादी के करीब डेढ महीने बाद अब उनकी मां नीता अंबानी की नई तस्वीर सामने आई है।

Advertisement

शादी की तस्वीर
आपको बता दें कि मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी की ये नई तस्वीर बेटी की शादी की है, फैशन डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला ने नीता अंबानी की इस तस्वीर को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है, जिसमें ईशा की मम्मी बेहद गॉर्जियस नजर आ रही हैं।

Advertisement

चिकनकारी सूट
इस तस्वीर में नीता अंबानी ने चर्चित डिजाइनर अबू जानी और संदीप खोसला द्वारा डिजाइन किया हुआ चिकनकारी सूट पहन रखा है, इसके साथ ही एक दूसरी फोटो में उन्होने ब्लैक कलर का सूट पहना है, इसके साथ ही स्टोन जड़े ईयररिंग्स पहन रखे हैं, जो उनके लुक को और भी अच्छा बना रहा है।

Advertisement

गर्ल गैंग
शादी के बाद ईशा अंबानी अपनी नई-नई तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं, हाल ही में वो गर्ल गैंग के साथ नजर आई थी, जिसमें परीणीति चोपड़ा के साथ-साथ सलमान की बहन अर्पिता खान भी शामिल थी, इस तस्वीर में सभी ने पीच कलर की ड्रेस पहन रखा था, तस्वीर पोस्ट करते हुए ईशा ने लिखा था सक्सेसफुल गर्ल गैंग, पीच पिंक ड्रेस पहने हुए।

डिजाइनर लहंगा
इसके साथ ही एक अन्य फोटो में ईशा ने सब्यसाची का डिजाइनर लहंगा पहना है, साथ ही लहंगे के साथ मैचिंग ज्वैलरी भी कैरी किया है, सिंपल लुक में अंबानी की बेटी किसी परी से कम नहीं लग रही है, तो आनंद पीरामल ने भी गोल्डन कलर की शेरवानी पहन रखी है, दोनों एक-दूसरे के साथ काफी अच्छे लग रहे हैं।