न्यूजीलैंड पर 2-0 की बढत के बावजूद  कप्तान कोहली को ये बात कर रही है ‘परेशान’

पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे है, विराट कोहली तीसरे मैच के बाद देश लौट आएंगे, बाकी बचे दो मैच और तीन टी-20 मैचों की सीरीज में टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे।

New Delhi, Jan 27 : टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में जीत के बाद खिलाड़ियों की तारीफ करते हुए कहा कि वर्ल्डकप से पहले बीच के ओवरों में भारतीय बल्लेबाजों को तेजी से रन बनाना होगा। कप्तान ने जीत के बाद कहा कि एक बार फिर हमारा शानदार प्रदर्शन, हमने संतुलित बल्लेबाजी की, इस पिच पर 325 का स्कोर अच्छा था।

Advertisement

इन चीजों का ध्यान रखना होगा
विराट कोहली ने कहा कि ड्रिंक्स के बाद मैंने कोशिश की, कि 34वें से लेकर 40वें ओवर तक आक्रामक बल्लेबाजी की जाए, ताकि 340 से 350 तक स्कोर को पहुंचाया जा सके, हालांकि मेरे आउट होने के बाद नये बल्लेबाज को सेट होने में समय लगा, हमे विश्व कप से पहले इन चीजों को ध्यान में रखना होगा।

Advertisement

15-20 अतिरिक्त रन बनाने होंगे
भारतीय कप्तान ने कहा कि हमें बीच के ओवरों में तेजी से रन जुटाने होंगे, ताकि हम 15-20 रन ज्यादा जुटा सके, विराट ने भारतीय स्पिनर युजवेन्द्र चहल और चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव की तारीफ की, दोनों ने मिलकर इस मुकाबले में 6 विकेट हासिल किये।

Advertisement

विकेट निकालने के लिये तत्पर
विराट कोहली ने अपने स्पिनरों की तारीफ करते हुए कहा कि वे हमेशा विकेट लेने के लिये तत्पर रहते हैं, वो 40 रन देकर विकेटरहित रहने के बजाय 60 रन देकर ज्यादा विकेट लेना पसंद करते हैं, आपको बता दें कि अभी तक दोनों मैचों में कुलदीप और चहल ने शानदार गेंदबाजी की है।

अगले मैच के बाद लौटेंगे विराट
मालूम हो कि पांच मैचों की सीरीज में टीम इंडिया 2-0 से आगे है, विराट कोहली तीसरे मैच के बाद देश लौट आएंगे, बाकी बचे दो मैच और तीन टी-20 मैचों की सीरीज में टीम की कप्तानी रोहित शर्मा करेंगे, लगातार क्रिकेट की वजह से नियमित कप्तान ने आराम लेने का फैसला किया है।