अरविंद केजरीवाल के ‘देशभक्‍त’ बयान पर एंकर श्‍वेता सिंह का झन्‍नाटेदार जवाब, लिखा ऐसा कि सब विरोधियों की बोलती बंद

लोकसभा चुनाव को लेकर सभी दल कमर कस चुके हैं, सरकार विरोधी हर मंच से मोदी हटाओ के लिए तरह-तरह के पैंतरे आजमाए जा रहे हैं । इन्‍हीं में एक है दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री केजरीवाल भी, जिन्‍होने देशभक्ति पर ही सवाल उठा दिए हैं । पूरी खबर आगे पढ़ें ।

New Delhi, Jan 29 : दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री और आम आदमी पार्टी के संयोजक अरविंद केजरीवाल के एक ट्वीट ने राजनीतिक गलियारों में हलचल तेज कर दी है । केजरीवाल के इस ट्वीट ने मोदी समर्थकों में हड़कंप मचा दिया है । अरविंद केजरीवाल के इस बयान पर बीजेपी खासी नाराज है । केजरीवाल ने एक ट्वीट किया है कि मोदी भक्‍त कभी देशभक्‍त नहीं हो सकता, अब इसे लेकर केजरीवाल पर लगातार हमले जारी हैं । बीजेपी ने इसे देश का अपमान बताया है ।

Advertisement

केजरीवाल का बयान
लोकसभा चुनाव नजदीक आ गए हैं और आम आदमी पार्टी भी सक्रिय हो गई है । महागठबंधन का  हिस्‍सा बन चुकी पार्टी के प्रमुख नेता मोदी सरकार पर जमकर हमलावर हैं । इसी बीच उन्‍होने एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसे लेकर उनकी खूब किरकिरी हो रही है । मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल ट्वीट में लिखा, ‘मोदी भक्त कभी देश भक्त नहीं हो सकता और देश भक्त कभी मोदी भक्त नहीं हो सकता. अब समय आ गया है – आपको तय करना होगा कि आप देशभक्त हो या मोदीभक्त?’

Advertisement

एंकर श्‍वेता सिंह का ट्वीट
अरविंद केजरीवाल के इस ट्वीट पर सवाल उठाए जा रहे हैं । आखिर वो देश भक्ति को किसी पार्टी के समर्थन से कैसे तोल सकते हैं । आजतक की वरिष्‍ठ एंकर श्‍वेता सिंह ने अपने ट्वीट से उन्‍हें करारा जवाब दिया है । श्‍वेता सिंह ने केजरीवाल के ट्वीट पर जवाब देते हुए ट्वीट किया – ‘यदि कोई देशभक्त है, तो काफ़ी है। बाकि सियासी बातें हैं।‘ श्‍वेता सिंह के इस ट्वीट को यूजर लाइक कर रहे हैं । केजरीवाल के ट्वीट पर कई यूजर ने उन्‍हें इस तरह के बयान देने से संभलकर रहने को कहा है । देशभक्ति का किसी पार्टी को समर्थन करने से कोई संबंध नहीं, कई यूजर ने केजरीवाल को ये समझाने की भी कोशिश की है ।

Advertisement

केजरीवाल के एक और ट्वीट का हंगामा
देशभक्ति पर सवाल उठाते ट्वीट पर अभी हंगामा शांत भी नहीं हुआ कि उन्होंने केंद्र सरकार पर एक और आरोप लगा दिया । उन्‍होने लिखा – ‘मोदी सरकार ने दिल्ली में स्कूल बनने से रोका । लड़ झगड़ के चार साल बाद आज 11,000 कमरे बनने शुरू हुए । आपको सोचना है कि आप अपने बच्चों से प्यार करते हो या मोदी जी से । बच्चों से प्यार करते हो तो AAP को वोट देना ।  मोदी जी को वोट दोगे तो वो फिर से आपके बच्चों के स्कूल बनने से रोकेंगे.’

Advertisement