‘नाना’ बन गए सुपरस्‍टार जीतेन्‍द्र कपूर, 43 साल की बेटी एकता कपूर बनीं मां, मां-बच्‍चा दोनों स्‍वस्‍थ

भाई तुषार की ही तरह एकता के घर भी सरोगेसी के जरिए एक बेटे का जन्‍म हुआ है । एकता ने अभी इस खुशी का ऑफीशियली इजहार नहीं किया है लेकिन खबर एकदम पक्‍की है कि वो अब मां बन गई हैं ।

New Delhi, Jan 31 : वेटरन एक्‍टर जीतेन्‍द्र कपूर नाना बन गए हैं, उनके घर नाती हुआ है । जी हां ठीक सुना आपने । तुषार कपूर के बेटे लक्ष्‍य को घर में ही एक क्‍यूट कंपनी मिल गई है, उनका छोटा भाई है । भाई तुषार की ही तरह एकता के घर भी सरोगेसी के जरिए एक बेटे का जन्‍म हुआ है । एकता ने अभी इस खुशी का ऑफीशियली इजहार नहीं किया है लेकिन खबर एकदम पक्‍की है कि वो अब मां बन गई हैं ।

Advertisement

सरोगेसी के जरिए बनीं मां
जीतेन्‍द्र कपूर के बेटे तुषार इससे पहले सरोगेसी के जरिए पिता बन चुके हैं । उनके बेटे लक्ष्‍य कोपरिवार बेतहाशा प्‍यार करता है । लक्ष्‍य अपनी बुआ एकता के आंख के तारे हैं । एकता ने भी भाई के नक्‍शे कदम पर चलते हुए सरोगेसी के जरिए मां बनने का फैसला किया । बताया जा रहा है कि एकता का बेटा एकदम स्‍वस्‍थ है और जल्‍द ही घर आ जाएगा ।

Advertisement

27 जनवरी को हुआ जन्‍म
मुंबई मिरर में आई इस खबर के अनुसार एकता के बेटे का जन्म 27 जनवरी को हुआ । बेबी पूरी तरह से स्वस्थ है और वो जल्द ही अपने घर इस नए मेहमान को लेकर आने वाली हैं । ‘टीवी क्वीन’ कही जाने वाली एकता कपूर ने अभी तक अपने बेटे के जन्‍म की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की है, हो सकता है कि वो अपनी इस सबसे बड़ी खुशी के घर आने का इंतजार कर रही हों । जूनियर कपूर को उनके नाना और मामा को भी घर आने का बेसब्री से इंतजार है ।

Advertisement

टीवी क्‍वीन की सबसे बड़ी खुशी
43 साल की हो चुकीं एकता कपूर ने शादी नहीं की है । वो अपनी बोल्‍ड इमेज के लिए जानी जाती हैं । मीडिया में कई बार एकता अपनी ड्रेसेज को लेकर भी ट्रोल हो चुकी हैं । बहरहाल वो इन सबसे अलग एक अलग ही दुनिया में जीती हैं । घर-घर में सीरियल्‍स की गहरी पैठ बनाने वाली एकता कपूर के लिए आज उनकी सबसे बड़ी खुशी का मौका है । जूनिय कपूर के वेलकम की सारी तैयारियां वो कर रही हैं । जाहिर है परिवार के लिए ये पल सबसे खास होंगे । मां बनकर उनकी नई जिम्मेदारियों और नई जिंदगी की शुरुआत जो हो रही है ।

ये हैं सरोगेसी चाइल्‍ड्स के पैरेंट
सरोगेसी इस शब्‍द से रूबरू बॉलीवुड ने ही करवाया है । जी हां पहले आमिर खान, फिर शाहरुख, फिर करण जौहर इसके बाद तो सरोगेसी के जरिए पैरेनट्स बनने का जैसे फैषन ही चल पड़ा । कृष्‍णा–करिश्‍मा, तुषार कपूर, सनी लियोनी और भी कई ग्‍लैमर इंडस्‍ट्री से जुड़े कपल्‍स ने इस मदद से अपने – अपने बच्‍चों को पाया । बहर‍हाल एकता कपूर के फैन्‍स और उनके करीबी अब इस आने वाले मेहमान का इंतजार कर रहे हैं ।