हंसिका मोटवानी की प्राइवेट तस्‍वीरें लीक, यूजर कर रहे हैं ट्रोल, एक्‍ट्रेस ने जवाब देकर सबका मुंह बंद किया

हंसिका मोटवानी की कुछ तस्‍वीरें इन दिनों चर्चा का कारण बनी हुई हैं, हंसिका अब सामने आई हैं और अकाउंट हैक होने की बात कही है । हंसिका ने ट्रोलर्स को भी करारा जवाब दिया है ।

New Delhi, Jan 31 : टीवी सीरियल शाकालाकाबूमबूम की हंसिका मोटवानी साउथ की सुपरहिट एक्‍ट्रेस हैं । इन दिनों हंसिका मुश्किल में फंसी हुई हैं । उनकी कुछ प्राइवेट तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर लीक हो गई हैं, जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर हंसिका के ही चर्चे हो रहे हैं । हालांकि निजी तस्‍वीरें लीक होने के मामले में हंसिका ट्रोलर्स के भी निशाने पर आ गई हैं । ट्रोलर्स उन्‍हें जमकर निशाने पर ले रहे हैं । हंसिका ने भी इन ट्रोलर्स को जवाब दिया है और सबका मुंह बंद कर दिया है ।

Advertisement

प्राइवेट तस्‍वीरें लीक
कुछ समय पहले ही एक्‍ट्रेस हंसिका मोटवानी की तस्‍वीरें लीक हो गई थीं । एक्‍ट्रेस को ये कहकरट्रोल किया जाता रहा कि वो निजी पब्लिसिटी के लिए ऐसा कर रही हैं । हंसिका ने इन ट्रोल्स को पहले तो नजरअंदाज किया लेकिन अब वो खुलकर सामने आ गई हैं । हंसिका ने ट्रोलर्स को करारा जवाब देते हुए लिखा है कि वो ऐसा कुछ सोच भी नहीं सकती और नही उन्‍हें इसकी जरूरत है । हंसिका ने कहा कि उन्‍हें दुख होता है कि लोग ऐसी सोच भी रखते हैं ।

Advertisement

हंसिका ने किया ट्वीट
हंसिका ने लिखा – ‘इन सब चीजों ने मुझे बहुत तकलीफ दी है। प्राइवेट फोटो पब्लिकल डोमेन पर लीक होना बहुत ही खराब बात है। तस्वीरें लीक होने के बाद जो कमेंट्स आए वह दिल दुखाने वाले थे। कुछ लोगों ने यहां तक कहा कि मैंने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने के लिए बिकिनी फोटो लीक की है। बस इतना कहना चाहती हूं कि मुझे अटेंशन की कोई जरूरत नहीं है।’

Advertisement

अकाउंट हैक होने की दी जानकारी
प्राइवेट तस्वीरें लीक होने के बाद हंसिका मोटवानी ने ट्विटर पर अपने फैंस को इस बात की जानकारी भी दी । हंसिका ने लिखा कि उनका फोन और ट्विटर हैक हो गया है। इसलिए किसी भी मैसेज का जवाब न दें। मेरी टीम इन चीजों को कंट्रोल करने में लगी है।’ हंसिका मोटवानी की कुछ तस्वीरें और नहाते हुए एक वीडियो भी लीक हुआ था, जिसके चलते काफी हंगामा हुआ था । हालांकि ये साबित नहीं हुई कि वो हंसिका ही थीं । मामला साल 2015 का है।

इन एक्‍ट्रेस के साथ भी हुआ है ऐसा
सोशल मीडिया पर हंसिका की निजी तस्‍वीरें लीक होने का ये कोई पहला मामला नहीं है । ऐसा कई एक्‍ट्रेसेज के साथ पहले भी हो चुका है । श्रुति हासन, अनुष्का शेट्टी, राधिका आप्टे, अक्षरा हासन ऐसे कई नाम है जो इसका दंश झेल चुकी हैं । हालांकि कई मामलों में इन वीडियो या तस्‍वीरों के फेक होने की भी पुष्टि हो चुकी है । लेकिन फिर भी इन निजी तस्‍वीरों के लीक होने का खामियाजा पब्लिक प्‍लेटफॉर्म पर एक्‍ट्रेसेज को उठाना ही पड़ता है ।