इंटरनेट पर नेहा कक्‍कड़ की सूनामी, इस वीडियो ने बरपाया कहर, छप्‍परफाड़ व्‍यूज, आपने देखा

यूट्यूब पर बेहद पॉपपुलर हुए सिंगर गजेंद्र वर्मा का गाना ‘इसमें तेरा घाटा, मेरा कुछ नहीं जाता’ तो आपने सुना ही होगा । अब सुनिए उसका नेहा कक्‍कड़ वर्जन । नेहा ने इस गाने के लिए वीडियो भी शूट किया है । वीडियो देखने के लिए आर्टिकल के आखिर में जाइए ।

New Delhi, Feb 02 : सोशल मीडिया सिंगर गजेन्‍द्र वर्मा का गाना इसमें तेरा घाटा जबरदस्‍त तरीके से वायरल हुआ था । यूट्यूब पर अपलोड हुए 4 मिनट 25 सेकेंड के इस गाने को लोगों ने खूब पसंद किया । अब तक इस गाने को 22 करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है । इसी गाने को अब सिंगर नेहा कक्कड़ ने अपनी आवाज में नए अंदाज में पेश किया है । नेहा के गाने का वीडियो सामने आया है और आपको यकीन नहीं होगा कि इस वीडियो को किस तरह से हिट्स मिल रहे हैं ।

Advertisement

11 मिलियन से ज्‍यादा हिट्स
ये गाना महीनों पहले सुना जा चुका है लेकिन नेहा की आवाज में ये एकदम अलग ही लग रहा है । आप इस गाने की पॉप्‍पुलैरिटी का अंदाजा इसी बात से लगा सकते हैं कि गाने को महज एक दिन में 10 मिललियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं । नेहा के इस गाने ने उनके फैंस के दिल में एक खास जगह बना लीर है । नेहा सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव सेलिब्रिटी हैं । नेहा फैंस के साथ फोटोज और वीडियो शेयर करती रहती हैं.

Advertisement

ब्रेकअप से जोड़कर देखा जा रहा है ये वीडियो
नेहा कक्‍कड़ का हाल ही में ब्रेकअप हुआ था । अपने ब्रेकअप के बारे में नेहा ने अपने फैन्‍स को भी बताया था । नेहा इससे इतनी ज्‍यादा परेशान हो गई कि उन्‍होने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से एक के बाद एक अपने दिल का दर्द फैन्‍स के साथ शेयर कर दिया था । हालांकि उन्‍हें बाद में इस बात का रियलाइजेशन भी हुआ कि वो ये सब ठीक नहीं कर रही हैं तो उन्‍होने उन पोस्‍ट को डिलीट भी कर दिया । नेहा अब शायद इस सदमे से उबर गई हैं । नेहा के इस वीडियो पर उनके फैंस उन्‍हें हिमांश को हमेशा के लिए भूल जाने की सलाह भी देते नजर आ रहे हैं ।

Advertisement

डिप्रेशन में थीं नेहा कक्कड़
आपको बता दें ब्वॉयफ्रेंड हिमांश कोहली से ब्रेकअप के बाद नेहा कक्कड़ डिप्रेशन में चली गई थी, हालांकि अब वो उस दौर से बाहर निकल चुकी है, उन्होने खुद स्वीकार किया था, कि वो डिप्रेशन की समस्या से जूझ रही हैं, उन्होने इंस्टाग्राम पर लिखा था कि हां मैं डिप्रेशन में हूं, आप लोग सफल हुए, दुनिया के सभी नकारात्मक लोगों की वजह से ये हुआ है। हाल ही में उनका एक फोटोशूट का वीडियो भी खूब वायरल हुआ था, जिसे खुद नेहा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर पोस्ट किया था, इस वीडियो में उनके साथ सोनू निगम नजर आ रहे थे।