‘अरे दीदी जब कुछ गलत किया ही नहीं तो किस बात का डर लग रहा है’ प्रधानमंत्री का ममता बैनर्जी पर बड़ा बयान

चिटफंड स्कैम की जांच पर PM मोदी ने ममता बैनर्जी को निशाने पर लेते हुए कहा कि CM रहते उन्‍हें भी 10 घंटे बैठाकर सीबीआई ने पूछताछ की थी । जब कुछ गलत नहीं तो डर कैसा । Watch Video Below –

New Delhi, Feb 04 : पश्चिम बंगाल में बवाल उफान पर है । शारदा चिट फंड और रोज वैली घोटाले मामले की जांच में सीबीआई की रेड ने राज्‍य में सियासी घमासान मचा दिया है । कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार से पूछताछ करने पहुंची सीबीआई की टीम को उनके आवास के अंदर नहीं आने दिया गया । पुलिस ने उनसे धक्‍का मुक्‍की की और थाने भी लेकर चले गए । इस घटना के बाद खुद सीएम ममता बैनर्जी ‘संविधान बचाओ’ धरने पर बैठ गईं । इस धरने में खुद कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार भी मौजूद रहे ।

Advertisement

मोदी ने रैली में कहा
आपको बता दें सीबीआई की इस कार्रवाई से पहले शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पश्चिमबंगाल के ठाकुरनगर और दुर्गापुर में रैली की थी । ठाकुरनगर रैली में जनता को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा – “आपने कुछ दिन पहले देखा होगा. बंगाल में कई पार्टियों के नेता जुटे थे, वे डरे हुए थे । जो कल तक एक-दूसरे को जेल भेजने की बात करते थे, आज कैसे गले मिल रहे है । काले कारनामों और चिट फंड घोटालों के खिलाफ हम कार्रवाई कर रहे हैं । लेकिन, ममता जी सीबीआई के बंगाल में जांच के लिए नहीं आने दे रहीं ।”

Advertisement

‘गलत नहीं तो डर कैसा’
पीएम मोदी ने आगे कहा, “अरे दीदी जब कुछ गलत किया ही नहीं तो किस बात का डर लग रहा है । गुजरात में मुझे भी जांच एजेंसियों ने 9-10 घंटे बैठाकर पूछताछ की । यूपीए के वक्त सरकार ने मेरे खिलाफ सीबीआई का दुरुपयोग किया था, लेकिन कुछ गलत किया ही नहीं था तो कोई डर नहीं था । हमने संवैधानिक संस्थाओं की स्वतंत्रता की रक्षा की है ।” प्रधानमंत्री ने कहा –  ”दीदी खुद साम्यवादियों के साथ काफी परेशान रही हैं । मैं सोच रहा था कि वो उस रास्ते पर नहीं जाएंगी । लेकिन, अब मुझे पता चल रहा है कि ये आपका उत्साह है, जिससे उनकी नींद उड़ी हुई है । निर्दोषों को परेशान करके और गाड़ियां जलाकर वे लोगों को रैलियों में आने से नहीं रोक सकती हैं ।”

Advertisement

‘जनता सब देख रही है’
दोनों ही रैली में प्रधानमंत्री ने ममता बैनर्जी को जमकर निशाने पर लिया । उन्‍होने कहा कि ममता सरकार का जाना अब तय है, और ऐसा जनता जरूर करेगी । पीएम ने कहा –  ”जिस सरकार को लोकतांत्रिक मूल्यों की परवाह न हो, उनका जाना तय है । बंगाल की पवित्र धरती पर परिवर्तन होकर रहेगा. यह ज्यादा दिनों तक बर्दाश्त नहीं किया जाएगा । ममता सरकार लोगों को चुन-चुनकर रास्ते से हटा रही है, लेकिन जनता उनकी सरकार को हटाकर रहेगी।”

Why are you so petrified of CBI investigation when you have done no wrong, Mamata Didi?

Why are you so petrified of CBI investigation when you have done no wrong, Mamata Didi?PM Modi has waged a decisive war against corruption and black money. That is why he is constantly abused and attacked by those at the receiving end of the clean-up process.

Posted by Bharatiya Janata Party (BJP) on Sunday, February 3, 2019