रैली पर भिड़ गये सीएम योगी और ममता बनर्जी, यूपी संभालने की नसीहत के बाद दिया झन्नाटेदार जवाब

योगी पर बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी उनसे संभल नहीं रहा है, पुलिसवाले मारे जा रहे हैं, मॉब लिचिंग हो रही है, लेकिन वो बंगाल में घूम रहे हैं।

New Delhi, Feb 05 : बीजेपी फायर ब्रांड नेता तथा यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ और बंगाल की सीएम ममता बनर्जी के बीच पुरुलिया जनसभा को लेकर जुबानी जंग तेज हो गई है, पुरुलिया में हेलीकॉप्टर लैंड करने की अनुमति ना मिलने के बाद सीएम योगी ने ट्वीट कर ममता सरकार पर हमला बोला है, दूसरी ओर ममता बनर्जी ने भी योगी पर तीखा पलटवार करते हुए यूपी संभालने की नसीहत दे दी है।

Advertisement

योगी ने क्या लिखा
सीएम योगी ने ट्विटर पर लिखा, मुझे अत्यंत दुख है कि गुरुदेव टैगोर की कर्मभूमि हमारा बंगाल आज ममता बनर्जी और उनकी सरकार की अराजकता और गुंडागर्दी से पीड़ित है, अब समय है कि बंगाल को एक सशक्त लोकतांत्रिक आंदोलन के माध्यम से इस सरकार से मुक्त कराया जाए, मैं आज पुरुलिया में सबके बीच इस आंदोलन की ध्वजा लेकर भ्रष्टाचारियों के गठबंधन के लिये चुनौती बनकर खड़ा होऊंगा।

Advertisement

यूपी संभालें योगी
दूसरी ओर योगी की रैली पर ममता बनर्जी ने कहा कि पुरुलिया में रैली करने पर उन्हें कोई नहीं रोक रहा, योगी पर हमला बोलते हुए ममता बनर्जी ने कहा कि यूपी उनसे संभल नहीं रहा है, पुलिसवाले मारे जा रहे हैं, मॉब लिचिंग हो रही है, लेकिन वो बंगाल में घूम रहे हैं, उनसे कहिये कि पहले अपना राज्य संभालें।

Advertisement

झारखंड के रास्ते जाएंगे बंगाल
पुरुलिया में योगी आदित्यनाथ की दो रैली है, लेकिन ममता सरकार ने उन्हें हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं दी है, ऐसे में सीएम योगी झारखंड के रास्ते बंगाल जाएंगे, पहले हेलीकॉप्टर से वो झारखंड पहुंचेंगे, फिर वहां से सड़क मार्ग के जरिये पुरुलिया जाएंगे, वहां रैली को संबोधित करेंगे।

हेलीकॉप्टर उतारने की इजाजत नहीं
ममता सरकार हेलीकॉप्टर उतारने की उन्हें अनुमति नहीं दी है, इसी वजह से उनका हेलीकॉप्टर पहले झारखंड के बोकारो में लैंड करेगा, फिर सड़क मार्ग से पुरुलिया के लिये निकलेंगे, बोकारो से पुरुलिया करीब 54 किमी है, सड़क मार्ग से करीब एक घंटे का समय लग सकता है। सीएम योगी के साथ उनकी काफिला सीधे रैली के आयोजन स्थल पर पहुंचेगा।