प्रियंका गांधी के लिये ये क्या बोल गईं ‘अंगूरी भाभी’, संजय निरुपम रह गये दंग, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
सिर्फ शिल्पा शिंदे ही नहीं बल्कि मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष की भी जुबान फिसल गई, वो भी भाभी जी के बारे में बोलते हुए उन्हें शिल्पा शेट्टी कह गये।

New Delhi, Feb 06 : चर्चित टीवी धारावाहिक भाबीजी घर पर हैं से मशहूर हुई एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे कांग्रेस में शामिल हो गई हैं, अंगूरी भाभी के नाम से मशहूर हुई एक्ट्रेस बिग-बॉस-11 की विनर रह चुकी हैं, उन्होने मंगलवार को एक समारोह में मुंबई कांग्रेस के अध्यक्ष संजय निरुपम की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता ली, लेकिन इस खास मौके पर संजय और शिल्पा दोनों की जबान फिसल गई, जिसकी वजह से वो ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई।

Advertisement

शिल्पा शिंदे की फिसली जुबान
आपको बता दें कि कांग्रेस ज्वाइन करने के बाद शिल्पा मीडिया से बात कर रही थी, उन्होने मीडिया से बात करते हुए कहा कि प्रियंका गांधी चुनाव जीत कर आई है, जिसके बाद उनके बगल में बैठे संजय निरुपम ने उन्हें करेक्ट करते हुए कहा कि वो पार्टी में आई हैं, चुनाव भी जीतेंगी, इसके बाद शिल्पा ने अपनी बात सही करते हुए कहा कि वो पार्टी में आई हैं, मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष ने शिल्पा से कहा कि धीरे-धीरे सबकुछ पता चलेगा।

Advertisement

संजय की भी फिसल गई जुबान
सिर्फ शिल्पा शिंदे ही नहीं बल्कि मुंबई कांग्रेस अध्यक्ष की भी जुबान फिसल गई, वो भी भाभी जी के बारे में बोलते हुए उन्हें शिल्पा शेट्टी कह गये, हालांकि उन्हें अपनी गलती का एहसास होते ही उन्होने तुरंत अपनी गलती सुधारी । इनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

प्रोड्यूसर से विवाद
आपको बता दें कि साल 1999 में टीवी करियर की शुरुआत करने वाली 42 वर्षीय शिल्पा फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं, शिल्पा का अंगूरी भाभी का किरदार खूब हिट हुआ था, लेकिन फिर शो के प्रोड्यूसर से विवाद की वजह से उन्होने 2016 में शो छोड़ दिया, उस समय काफी बवाल हुआ था।

जात-पात की राजनीति नहीं करेंगी
कांग्रेस में शामिल होने के बाद शिल्पा शिंदे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पार्टी ने उनका जिस तरह से स्वागत किया, वो उनके लिये खुशी की बात है, वो चाहती हैं कि राहुल गांधी देश के प्रधानमंत्री बनें, साथ ही प्रियंका गांधी के पार्टी में शामिल होने का उन्होने स्वागत किया, उन्होने कहा कि वो कभी भी जात-पात की राजनीति नहीं करेंगी। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें