बंगाल में पीएम की हुंकार, दीदी से पूछे दनादन सवाल, बोले – ‘चौकीदार किसी को नहीं छोड़ेगा’

पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में प्रधानमंत्री की विशाल रैली का आयोजन हुआ । प्रधानमंत्री ने राज्‍य सरकार को कई मुद्दों पर घेरा । ताजा सीबीआई विवाद पर पीएम ने दीदी से जमकर सवाल किए ।

New Delhi, Feb 08 : पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी में पीएम मोदी ने विशाल रैली की । ममता बनर्जी को निशाने पर लेते हुए प्रधानमंत्री ने चिटफंड घोटाले से लेकर बीजेपी नेताओं को बंगाल में लैंड ना करने देने का मुद्दा उठाया । पीएम ने यहां जनता को संबोधित करते हुए कहा कि जनता को उनका हक दिलाने के लिए वो किसी भी शक्ति से लड़ जाएंगे । जनता की पाई-पाई उन्‍हें लौटाई जाएगी । पीएम ने बंगाल में हाल ही में हुए सीबीआई वर्सेज राज्‍य सरकार पर बोलते हुए कहा कि लुटेरे और लुटरों के संरक्षकों को छोड़ेगा नहीं ।

Advertisement

लुटेरों को बचाने के लिए धरना
पीएम मोदी ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हाल ही में राज्‍य में क्‍या देखने को मिला । लुटेरों को बचाने के लिए राज्‍य का प्रमुख ही उनका संरक्षक बन गया । धरना दिया गया । पीएम ने कहा कि ऐसे लोगों को नहीं छोड़ा जाएगा । ना लुटेरे ना लुटेरों के संरक्षक । सबको सजा दी जाएगी । शारदा, नारदा, रोजवैली इन सारे घोटालों को करने वाले कैद में आएंगे, जनता को उनकी एक-एक पाई सौंपी जाएगी । राज्‍य में चल रही तानाशाही अब और नहीं चलेगी ।

Advertisement

राज्‍य में अराजकता का माहौल : PM
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने कहा कि पश्चिम बंगाल में अराजकता का माहौल है । यहां की सरकार घुसपैठियों का स्‍वागत करती है लेकिन देश की बहुमत वाली सरकार के नेताओं को यहां आने से रोका जाता है । पीएम ने कहा कि, अब आप देखिए पश्चिम बंगाल के कांग्रेस के नेता कहते हैं कि राज्य में अराजकता है। लेकिन दिल्ली में उनके मिस्टर वाड्रा के साले साहब को यह नहीं दिखता। पीएम ने कहा हेलीकॉप्टर उतरने में आनाकानी, भाजपा कार्यकर्ताओं पर हमले, तृणमूल कांग्रेस की जमीन खिसकने के संकेत हैं।

Advertisement

दीदी डरी हुई हैं : पीएम
प्रधानमंत्री ने कहा कि इस वक्‍त दीदी डरी हुई हैं, मेरे नहीं आपके कारण । प्रधानमंत्री ने पश्चिम बंगाल की जनता से पूछा कि क्‍या वो सिंडिकेट और गुंडों से मुक्ति नहीं पाना चाहते हैं । क्‍या वो दूसरे राज्‍यों की तरह खुलकर नहीं जीना चाहते हैं । केन्‍द्र की नीतियों का फायदा नहीं उठाना चाहते हैं । प्रधानमंत्री ने राज्‍य में हाल में हुए पंचायती चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि देश में लोकतांत्रिक व्‍यवस्‍था है । जनता को उसके मतदान के हक से कोई कैसे वंचित रख सकता है । अब वक्‍त आ गया है, देश के दूसरे राज्‍यों की तरह पश्चिम बंगाल में भी भाजपा को मौका देने का । प्रधानमंत्री ने वंदे मातरम और भारत माता की जय के साथ भाषण का समापन किया ।

Come to Jalpaiguri and see the support for BJP! Speaking at a huge rally.

Come to Jalpaiguri and see the support for BJP! Speaking at a huge rally.

Posted by Narendra Modi on Friday, February 8, 2019