ऋषभ पंत ने एक हाथ से लगाया सिक्स, गेंदबाज के साथ-साथ धोनी भी रह गये हैरान, वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
एक हाथ से छक्का मारने के उस्ताद कहे जाने वाले पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

New Delhi, Feb  09 : टीम इंडिया के युवा विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत ने दूसरे टी-20 मुकाबले में एक हाथ से छक्का लगाकर सभी को हैरान कर दिया, 159 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी टीम इंडिया को कप्तान रोहित शर्मा और शिखर धवन ने शानदार शुरुआत दिलाने का काम किया, हिटमैन ने 50 और ऋषभ पंत ने नाबाद 40 रनों की पारी खेली, इसके साथ ही पूर्व कप्तान धोनी भी नाबाद 20 रन बनाकर वापस लौटे।

Advertisement

एक हाथ से छक्का
ऋषभ पंत ने किवी तेज गेंदबाज टिम साउदी को एक हाथ से जोरदार छक्का लगाया, पंत का ये शॉट देखकर दूसरे छोर पर खड़े महेन्द्र सिंह धोनी भी हैरान रह गये, हालांकि शॉट मारने के तुरंत बाद माह ऋषभ के पास गये और उनसे बात की, पंत के इस शॉट मारने का वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर धूम
एक हाथ से छक्का मारने के उस्ताद कहे जाने वाले पंत का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, आपको बता दें कि पंत और हिटमैन की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की वजह से टीम इंडिया ने इस मुकाबले को 7 विकेट से अपने काम कर लिया, इस जीत के साथ ही सीरीज भी 1-1 से बराबर हो गया है, अब तीसरा टी-20 मुकाबला रविवार को खेला जाएगा।

Advertisement

रोहित के नाम टी-20 में सबसे ज्यादा रन
किवी टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 158 रन बनाये, इस मुकाबले में कप्तान रोहित शर्मा ने गप्टिल को पछाड़कर टी-20 इंटरनेशनल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज बन गये हैं, रोहित ने जैसे ही स्पिनर ईश सोढी को फाइन लेग में छक्का लगाया, वो गप्टिल (2272 रन) से आगे निकल गये, रोहित ने 93 मैचों में 2288 रन बनाये हैं।

100 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय
इसके साथ ही हिटमैन ने एक और बड़ा रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया, वो टी-20 क्रिकेट में 100 छक्के लगाने वाले पहले भारतीय बल्लेबाज बन गये हैं, उनसे पहले मार्टिन गप्टिल और क्रिस गेल (दोनों 103 छक्के) लगा चुके हैं, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें

https://twitter.com/premchoprafan/status/1093801925672349696