लोकसभा में जब बोले मुलायम ‘मोदी दोबारा बने प्रधानमंत्री’, पास बैठी सोनिया गांधी का ऐसा था रिएक्‍शन

एकतरफ विपक्षी दल महागठबंधन की तैयारियों में जुटे हैं वहीं दूसरी तरफ मुलायम के लोकसभा में ताजा बयान ने विपक्षियों को झटका दे दिया है । इतना ही नहीं मुलायम के इस बयान के समय सोनिया भी ऐसा रिएक्‍शन दे गईं ।

New Delhi, Feb 13 : लोकसभा में आज समापन भाषण के दौरान समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव ने बड़ा बयान दे डाला । उन्‍होने पीएम नरेंद्र मोदी की ना सिर्फ तारीफ कर दी बल्कि उनके दोबारा प्रधानमंत्री बनने की इच्छा भी जाहिर कर दी । प्रधानमंत्री ने भी मुलायम सिंह यादव की ये बात सुनकर उन्‍हें हाथ जोड़कर धन्‍यवाद कर दिया । हालांकि इस पूरे बयान के दौरान सोनिया गांधी के हाव-भागव भी लोकसभा के कैमरे में कैप्‍चर हो गए ।

Advertisement

मुलायम के बगल में बैठी थीं सोनिया
मुलायम सिंह यादव जब समापन भाषण पढ़ रहे थे तो उनके बगल में सोनिया गांधी बैठी थीं ।मुलायम जब मोदी सरकार की तारीफ कर रहे थे तो सोनिया वहीं उनके बगल में बैठी मुसकुरा रहीं थी । वो भाषण को ध्‍यान से सुनती भी नजर आ रही थीं । और अपने बगल में बैठे सांसदों से बात भी कर रही थीं । सोनिया की मुस्‍कुराहट के क्‍या मायने हैं ये तो सोनिया ही जानें लेकिन मुलायम के इस बयान पर उनके रिएक्‍शन सुर्खियां बटोर रहे हैं ।

Advertisement

मुलायम ने दिया बड़ा बयान
मुलायम सिंह यादव ने लोकसभा में कहा कि – पीएम मोदी ने हमेशा जायज काम किए । उन्‍होंने हमेशा हमारी मदद की । हम सब चाहते हैं कि नरेंद्र मोदी फिर से प्रधानमंत्री बनें । उन्‍होंने कहा कि मेरी कामना है कि सभी लोकसभा सदस्‍य फिर से चुनकर आएं । मुलायम ने ये भी कहा कि मोदी जी ने सभी को साथ लेकर चलने की कोशिश की ।

Advertisement

प्रधानमंत्री ने हाथ जोड़कर किया अभिवादन
सदन के वरिष्‍ठ सदस्‍य और सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव का ऐसा बयान सुनकर मोदी भी खुद को उनका अभिवादन करने से नहीं रोक पाए । उन्‍होने तुरंत ही अपने हाथ जोउ़कर मुलायम सिंह का धन्‍यवाद किया । प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने अपने समापन भषण में भी मुलायम के इस बयान का जिक्र किया और कहा कि अब तो मुलायम जी ने भी अपना आशीर्वाद दिया ।

Speaking in the Lok Sabha. Watch.

Speaking in the Lok Sabha. Watch.

Posted by Narendra Modi on Wednesday, February 13, 2019