कुमार विश्वास का केजरीवाल पर अब तक का सबसे तीखा हमला, कहा जिंदगी झंड हो गिया!

केजरीवाल के इसी बात पर मजे लेते हुए कवि और केजरीवाल के सहयोगी (अभी पार्टी में हैं) कुमार विश्वास ने मजेदार ट्वीट किया है।

New Delhi, Feb 14 : दिल्ली बनाम उपराज्यपाल की जंग में आज सुप्रीम कोर्ट ने एलजी के हक में फैसला दे दिया, इसके साथ ही इस केस को तीन जजों की बेंच को भेज दिया गया है, इससे पहले कल आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के जंतर-मंतर पर तानाशाही हटाओ लोकतंत्र बचाओ सत्याग्रह के नाम से एक महारैली का आयोजन किया था, जिसमें कई विपक्षी दलों के नेता शामिल हुए थे।

Advertisement

कांग्रेस से गठबंधन
दिल्ली के जंतर-मंतर पर इस जनसभा के बाद आप संयोजक केजरीवाल से पूछा गया, कि क्या आगामी लोकसभा चुनाव में आप और कांग्रेस के बीच गठबंधन की कोई संभावना है, तो इस पर अरविंद केजरीवाल ने इंकार करते हुए कहा कि हमारे मन में देश को बचाने के लिये बहुत चिंता है, उसी वजह से हम लालायित हैं, उन्होने (कांग्रेस) लगभग मना कर दिया है।

Advertisement

कुमार विश्वास का तंज
केजरीवाल के इसी बात पर मजे लेते हुए कवि और केजरीवाल के सहयोगी (अभी पार्टी में हैं) कुमार विश्वास ने मजेदार ट्वीट किया है, उन्होने टीवी के एक चर्चित किरदार के स्टाइल में लिखा कि मेरे हसबैंड मुझसे प्यार नहीं करते, इनके करना ही नहीं है, इनसे होता ही नहीं है, बल्ब की बत्ती उड़ि गिया, जिंदगी झंड हो गिया।

Advertisement

कांग्रेस विरोध से राजनीतिक जन्म
आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी का जन्म ही कांग्रेस के साथ शत्रुता के साथ हुआ था, लेकिन अब मोदी को रोकने के लिये केजरीवाल कांग्रेस के साथ गठबंधन को तैयार हैं, हालांकि कहा जा रहा है कि कांग्रेस ही केजरीवाल के साथ गठबंधन में ज्यादा दिलचस्पी नहीं दिखा रही है।