Video : पब्लिक हो गई हैरान जब स्टेज पर चढ़कर एक शख्स ने सपना चौधरी को कर लिया किस

चलिए आपकी बेचैनी को कम करते हैं और बताते हैं आपको सपना चौधरी को किस करने वाले इस शख्‍स ने आखिर ऐसा क्‍यों किया ।

New Delhi, Feb 14 : हरियाणा की रागिनी सिंगर सपना चौधरी बिग बॉस के बाद से लगातार चर्चा में रहती हैं । सपना का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । एक शख्‍स ने उन्‍हें अचानक किस कर लिया । सिक्‍योरिटी के बीच रहने वाली सपना चौधरी के साथ ऐसी हरकत करने वाले इस शख्‍स के बारे में सब जानना चाहते हें । ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है । चलिए आपकी बेचैनी को कम करते हैं और बताते हैं आपको सपना को किस करने वाले इस शख्‍स ने आखिर ऐसा क्‍यों किया ।

Advertisement

सपना को किस
सपना चौधरी का ये कार्यक्रम अप्रैल महीने का बताया जा रहा है । ये वीडियो इन दिनों खासा ट्रेंडकर रहा है । वीडियो में हरियाणवी डांसर सपना चौधरी को स्टेज पर एक शख्स आकर किस कर लेता है । वीडियो देखकर आप भी कुछ देर के लिए हैरान रह जाएंगे । ऐसा कैसे हो सकता है । लेकिन जब आपको पता चलेगा कि ये शख्‍स कौन था तो ये हेरानगी दो मिनट में छूमंतर हो जाएगी ।

Advertisement

सपना को किस करने वाले शख्‍स का नाम
दरअसल सपना चौधरी को भरी भीड़ में किस करने वाला ये शख्‍स कोई और नहीं बल्कि उनका भाई करण है । सपना के साथ वो पहले डांस करते हैं और फिर मस्‍ती करते हुए उन्‍हें बाहों में भर लेते हैं । हालांकि सपना को किस करने का अंदाज वीडियो में अअपटा जरूर लग रहा है । लेकिन सपना भी उन्‍हें इसके बाद मजाक में दूर झिड़कती नजर आ रही हैं ।

Advertisement

बढ़ रही है सपना की पॉपुलैरिटी
कभी रागिनी के मंच पर ठुमके लगाने वालीं सपना चौधरी अब खासी पॉपपुलर हो गई हैं । बिग बॉस के मंच ने उन्‍हें वो पहचान दी जिसने पूरे देश तक उनकी कला को पहुंचाया । सपना इन दिनों कई हरियाणवी फिल्‍मों में नजर आ रही हैं । उन्‍हें बॉलीवुड की फिल्‍म में भी ब्रेक मिल चुका है । कुल मिलाकर सपना चौधरी के सितारे इन दिनों सातवें आसमान पर हैं ।