वीरु के बाद पुलवामा पर विराट कोहली का बड़ा बयान, आर-पार के मूड में हैं गौतम गंभीर

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को इस हमले से गहरा झटका लगा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि मैं पुलवामा में हुए इस हमले के बारे में सुनकर हैरान हूं।

New Delhi, Feb 15 : जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, सीआरपीएफ के काफिले पर दोपहर में हमला हुआ, इस हमले में 40 से ज्यादा जवान शहीद हो गये, तो 50 से ज्यादा जवान घायल हैं, पाकिस्तानी आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है, इस घटना के बाद आत्मघाती हमलावर का एक वीडियो जारी किया गया है, जिसे हमले से पहले ही शूट किया गया था, हमलावर की पहचान आदिल अहमद दार के रुप में हुई है।

Advertisement

देश भर में गुस्सा
आतंकियों के इस कायराना हमले से पूरा देश गुस्से में हैं, जिसे लेकर देशभर में जगह-जगह इस हमले को लेकर प्रदर्शन किया जा रहा है, वहीं बॉलीवुड से लेकर टीम इंडिया के क्रिकेटर्स तक ने इस हमले की कड़ी निंदा की है, बीते दिन गौतम गंभीर और वीरेन्द्र सहवाग ने पाकिस्तान को उसी की भाषा में जबाव देने की बात कही, तो अब टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने भी चुप्पी तोड़ी है।

Advertisement

गहरा झटका लगा
टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को इस हमले से गहरा झटका लगा है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है कि मैं पुलवामा में हुए इस हमले के बारे में सुनकर हैरान हूं, शहीद हुए जवानों को मैं भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं, साथ ही घायल हुए जवानों के जल्द स्वस्थ्य होने की कामना करता हूं।

Advertisement

गौतम गंभीर ने क्या कहा
पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने इस पर लिखा कि हां, अलगाववादियों के साथ बात करते हैं, हां, पाकिस्तान के साथ बात करते हैं , लेकिन इस बार बातचीत मेज पर नहीं हो सकती, इसे युद्ध के मैदान में होना चाहिये, अब बहुत हो गया, श्रीनगर-जम्मू हाइवे पर आईईडी ब्लास्ट में 40 जवान शहीद हो गये।

वीरु ने जताया दुख
टीम इंडिया के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने भी इस पर दुख जताते हुए लिखा कि वास्तव में पीड़ा महसूस कर रहा हूं, जम्मू-कश्मीर में हमारे सीआरपीएफ पर कायरतापूर्ण हमला कर हमारे जवानों को शहीद किया गया, दर्द का वर्णन करने के लिये कोई शब्द पर्याप्त नहीं है, घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य की कामना करता हूं।