जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में आईडी ब्लास्ट, सेना के मेजर शहीद

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजौरी सेक्टर के नौशेरा के लाम इलाके में ये विस्फोट हुआ है, पुलवामा हमले के दो दिन बाद ही आतंकियों ने फिर से धमाका करने की जुर्रत की है।

New Delhi, Feb 16 : अभी पुलवामा हमले को लेकर लोगों का गुस्सा शांत भी नहीं हुआ था, कि आतंकियों ने एक और धमाका कर दिया है। जम्मू-कश्मीर के राजौरी सेक्टर में एक आईडी धमाके की खबर है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इस धमाके में सेना के एक मेजर शहीद हो गये हैं। खबर लिखे जाने तक इतनी ही जानकारी सामने आई है।

Advertisement

नौशेरा में धमाका
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक राजौरी सेक्टर के नौशेरा के लाम इलाके में ये विस्फोट हुआ है, पुलवामा हमले के दो दिन बाद ही आतंकियों ने फिर से धमाका करने की जुर्रत की है, आपको बता दें कि पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है।

Advertisement

पुलवामा हमला
पुलवामा के नेशनल हाइवे से सीआरपीएफ जवानों का काफिला गुजर रहा था, जैश-ए-मोहम्मद के आत्मघाती हमलावर ने विस्फोटक से भरी गाड़ी से इस काफिले पर हमला किया, आदिल अहमद नाम के आतंकी ने गाड़ी से सीआरपीएफ की गाड़ी को टक्कर मारी, जिसमें दोनों गाड़ियों के परखच्चे उड़ गये, इस हमले में 40 जवान शहीद हो गये, तो 50 से ज्यादा घायल हो गये हैं, 8 की हालत गंभीर बताई जा रही है।

Advertisement

हर आंसू का बदला
पीएम मोदी ने धुले में कहा कि आतंकी हमले से देश गुस्से में है, लेकिन जिन लोगों ने भी इस हमले की साजिश रची, जिन्होने हथियार पकड़ा और जिन्होने पकड़ाया, सबको कीमत चुकानी होगी, हर आंसू का बदला लिया जाएगा, इससे पहले सीआरपीएफ ने ट्वीट कर लिखा था, ना भूलेंगे ना माफ करेंगे।