महंगा पड़ गया पाकिस्तान का बचाव करना, नप गये नवजोत सिंह सिद्धू


पंजाब सरकार में मंत्री ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा था कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरे मुल्क को गलत नहीं ठहरा सकते।

Advertisement

 New Delhi, Feb 15 : पुलवामा हमले के बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव करते हुए कहा था कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता है, जिसके बाद लोग उन पर भड़क उठे, कईयों ने उन्हें खूब खरी-खोटी सुनाई, अब सिद्धू को कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो से हटा दिया गया है, चैनल ने इस बारे में प्रोडक्शन हाउस से बात की थी, चैनल नहीं चाहता कि सिद्धू उस प्रोग्राम में दिखे, वो उन पर तत्काल कार्रवाई चाहता है।

Advertisement

सिद्धू को रिप्लेस
कपिल के शो में नवोजत सिंह सिद्धू को अर्चना पूरन सिंह रिप्लेस कर सकती हैं, एनबीटी से बात करते हुए अर्चना ने कहा कि उन्होने द कपिल शर्मा शो में स्पेशल अपियरेंस के तौर पर दो एपिसोड शूट किये हैं, हालांकि अर्चना ने ये भी स्पष्ट किया, कि अभी उन्हें सिद्धू की जगह लेने के लिये चैनल की ओर से कोई प्रस्ताव नहीं मिला है।

Advertisement

सिद्धू को निकालने को कहा
कांग्रेस नेता सिद्धू के खिलाफ जबरदस्त अभियान चल रहा है, लोग चैनल के बहिष्कार की धमकी दे रहे हैं, जिसके बाद सोनी टीवी ने प्रोडक्शन हाउस को सिद्धू को निकालने के लिये कहा है, ये अस्थायी बात नहीं है, बीते दिनों मीटू मूवमेंट के दौरान अनु मलिक पर संगीन आरोप लगा था, तब भी चैनल ने उन्हें बीच से ही हटा दिया था।

लोगों का अभियान तेज
आपको बता दें कि पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के खिलाफ जबरदस्त अभियान चल रहा है, उन पर पाक के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर रखने का आरोप है, हालांकि इस बारे में अभी तक सिद्धू का कोई बयान नहीं आया है, लेकिन कहा जा रहा है कि उन्हें इस बात की जानकारी दे दी गई है।

सिद्धू ने क्या कहा था
पंजाब सरकार में मंत्री ने पुलवामा हमले की निंदा करते हुए कहा था कि कुछ लोगों की वजह से आप पूरे मुल्क को गलत नहीं ठहरा सकते, क्या एक-एक इंसान को आप दोषी ठहराएंगे, आतंकवाद का कोई देश नहीं होता है, ये हमला कायरता की निशानी है, मैं कड़ी शब्दों में इसकी निंदा करता हूं, हिंसा की हमेशा निंदा होनी चाहिये, जिनकी गलती है, उन्हें सजा मिलनी चाहिये।