पुलवामा शहीद के परिजनों का हाल देख रो पड़ी न्यूज एंकर, इन सवालों के जवाब कौन देगा

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
प्रीति रघुनंदन कहती हैं कि जब कोई शख्स बॉर्डर पर लड़ाई के लिये निकला है, तो वो शख्स सिर्फ एक नहीं होता, बल्कि उनके साथ पूरा परिवार होता है।

New Delhi, Feb 16 : पुलवामा में हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया है, हर कोई सीआरपीएफ के जवानों और उनके परिजनों के लिये दुखी है, पुलवामा में हुए आत्मघाती हमले में 40 जवान शहीद हो गये, इन जवानों के परिजनों से बात करते हुए न्यूज-18 इंडिया की एंकर प्रीति रघुनंदन रो पड़ी, सोशल मीडिया पर उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सरकार जवाब दे
दरअसल न्यूज चैनल के रिपोर्टर रवि पीड़ित परिवार के लोगों से बात कर रहे थे, एंकर स्टू़डियो से कह रही थी, कि बहुत सारे सवाल लोग और शहीद के परिजन उठा रहे हैं, और इन सवालों का जवाब कोई दे सकता है, तो सिर्फ भारत सरकार, सरकार को इन परिजनों के सवालों का जवाब देना चाहिये।

Advertisement

शब्दों में बयां नहीं कर सकती
प्रीति रघुनंदन कहती हैं कि जब कोई शख्स बॉर्डर पर लड़ाई के लिये निकला है, तो वो शख्स सिर्फ एक नहीं होता, बल्कि उनके साथ पूरा परिवार होता है, देशवासी होते हैं, इस परिवार के लिये आज कितना मुश्किल भरा दिन होगा, मैं उन्हें शब्दों में बयां नहीं कर सकती, इतना कहने के बाद वो फफक पड़ती हैं। उनकी आंखों से आंसू निकलने लगते हैं।

Advertisement

जवानों को देख हाथ हिलाती थी
एंकर ने आगे बोलते हुए कहा कि आपके पीछे जो ट्रक खड़े हैं, वो मुझे याद दिला रहे हैं, कि जब मैं छोटी थी, तो सेना के जवानों का ट्रक गुजरता था, तो हम उन्हें देख हाथ हिलाते थे, तो जवाब में जवान भी हमें देख हाथ हिलाते थे, लेकिन आज वो जवान हाथ हिलाते नहीं दिख रहे हैं, मैं दिल्ली में बड़ी हुई हूं, लेकिन मैं ये कह सकती हूं, कि जब ये पूरा काफिला निकलेगा, तो मंजर कैसा होगा, मैं बता नहीं सकती।

40 जवानों की मौत
गुरुवार दोपहर बाद जैश-ए-मोहम्मद के आतंकी ने सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया, जिसमें 40 जवानों की मौत हो गई और 50 से ज्यादा घायल हो गये, इस हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है, हर कोई गमगीन के साथ गुस्से में है। वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें