‘आतंक की कोख उजाड़ने पर तुम सबको इतनी आग क्यों लगी?’ कपिल मिश्रा का एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर को करारा जवाब

स्‍वरा ने ट्विटर इंडिया और ट्विटर की ऑफीशियल अकाउंट को टैग करते हुए कपिल मिश्रा के इस ट्वीट को नफरत से भरा ट्वीट बताया और लिखा कि ये ट्वीट नरसंहार के लिए प्रोत्सिाहित कर रहा है ।

New Delhi, Feb 18 : पुलवामा आतंकी हमले के बाद पूरा देश गुस्‍से में है । क्‍या नेता क्‍श अभिनेता सभी इस मौके पर अपना-अपना गुस्‍सा उतार रहे हैं । सोशल मीडिया पर सभी अपनी राय रख रहे हैं । पूर्व आप नेता कपिल मिश्रा ने भी अपना गुस्‍सा ट्विटर पर उतारा, लेकिन उनके ट्वीट को रीट्वीट करते हुए स्‍वरा भास्‍कर ने कुछ ऐसा ट्वीट कर दिया जिससे उनका गुस्‍सा सातवें आसमान पर जा पहुंचा । जवाब में कपिल मिश्रा ने स्‍वरा भास्‍कर को जमकर खरीखोटी सुनाई ।

Advertisement

कपिल मिश्रा का पहला ट्वीट
दरअसल पुलवामा आतंकी हमले के बाद हर भारतीय की तरह भी कपिल मिश्रा का खून भी खौल उठा । इस नापाक हमले में हमारे 49 जवान शहीद हो गए । इन शहीदों की शहादत का बदला लेने को आज हर भारतीय तैयार खड़ा है । कपिल मिश्रा ने ट्विटर पर अपने शब्‍दों के जरिए आतंकियों के नापाक मंसूबों का बदला लेने की मांग की । कपिल मिश्रा ने अपने ट्वीट में लिखा – बदला एक सर्जिकल स्ट्राइक से नहीं होगा
बदला उनके 40-50 सैनिक मार कर नहीं होगा
बदला हो जैसे इसराइल लेता हैं
बदला हो जैसे अमेरिका ने लिया
बदला जैसे श्रीलंका ने LTTE के साथ किया
बदला हो इस्लामिक आतंक का पूरा नाश
वो कोख उजाड़ दो जो किसी आतंकी को जन्म दे सकें

Advertisement

मिश्रा के ट्वीट को स्‍वरा ने किया रीट्वीट
कपिल मिश्रा के इस गुस्‍से भरे ट्वीट पर स्‍वरा भास्‍कर ने जवाब दिया । स्‍वरा ने ट्विटर इंडिया औरट्विटर की ऑफीशियल अकाउंट को टैग करते हुए कपिल मिश्रा के इस ट्वीट को नफरत से भरा ट्वीट बताया और लिखा कि ये ट्वीट नरसंहार के लिए प्रोत्सिाहित कर रहा है । स्‍वरा ने लिखा – @TwitterIndia @Twitter the last line of this tweet is a call to genocide.

Advertisement

कपिल मिश्रा ने दिया जवाब
कपिल मिश्रा ने स्‍वरा के इस ट्वीट का बड़ी ही बेबाकी से जवाब दिया । उन्‍होने स्‍वरा के लिए जेहादन शब्‍द का इस्‍तेमाल किया और लिखा कि आतंकियों की कोख उजड़ने का दुख आपको क्‍यों हो रहा है । कपिल मिश्रा ने लिखा – आपकी उंगली बड़ी देर से फ्री हुई ट्वीट के लिए @ReallySwara
बाकि जेहादन ये कल कर चुकी
जम्मू को बदनाम करने के बाद नया खेल
मुझे ट्विटर से हटाने का
आतंक की कोख उजाड़ने पर तुम सबको इतनी आग क्यों लगी?
जेनोसाइड कश्मीरी पंडितों का हुआ था, बंगाल में डायरेक्ट एक्शन डे के दिन हुआ था ।