पुलवामा पर प्रियंका चोपड़ा का ‘संवेदनहीन’ ट्वीट, आईपीएस अफसर ने दिया करारा जवाब, ट्रोलर्स ने भी जमकर धोया

प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट के फौरन बाद ही उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना कर पड़ रहा है । प्रियंका के इस ट्वीट का आईपीएस ऑफिसर डी रूपा ने करारा जवाब दिया है । उन्‍होने उनके संवेदनहीन और भावहीन ट्वीट पर करारा जवाब दिया ।

New Delhi, Feb 19 : शहीदों की चिताओं पर लगेंगे हर बरस मेले, वतन पर मिटने वालों का यही बाकी निशां होगा, पूरा देश 40 जवानों की शहादत पर आंसू बहा रहा है । 40 जवानों के परिवार के साथ पूरा देश उन्‍हें याद कर नमन कर रहा है । दिलों में गुस्‍सा है, 40 के बदले 100 का सिर काट लाने का जुनून भी सर पर सवार है । लेकिन ऐसे माहौल में भी कुछ लोग ऐसे हैं जो इन संवेदनाओं से परे अपने ही बड़प्‍प्‍न में लगे पड़े हैं । उनके लिए जवानों की शहादत से बड़ा भी शायद कोई मौका है जब उनका भी खून खौले । देश पर किया गया ये प्रहार जब उनके सीने में भी चुभन पैदा करे । एक ऐसा ही ट्वीट प्रियंका चोपड़ा ने भी किया है जिसका जवाब उन्‍हें बाखूबी दिया गया ।

Advertisement

प्रियंका चोपड़ा का ट्वीट
दरअसल 14 फरवरी को ही प्रियंका चोपड़ा ने पुलवामा हमले के बाद ट्वीट किा । उन्‍होने लिखा – ‘नफरत का कोई जवाब नहीं होता है। शहीदों और घायल जवानों के परिवारवालों को ताकत मिले।’ प्रियंका चोपड़ा के इस ट्वीट के फौरन बाद ही उन्‍हें सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स का सामना कर पड़ रहा है । प्रियंका के इस ट्वीट का आईपीएस ऑफिसर डी रूपा ने करारा जवाब दिया है । उन्‍होने उनके संवेदनहीन और भावहीन ट्वीट पर करारा जवाब दिया ।

Advertisement

आईपीएस अफसर का ट्वीट
आईपीएस अफसर डी रूपा ने प्रियंका के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा – ‘जवानों पर हमला महज प्यार और नफरत की कहानी नहीं है। यह एक राष्ट्र की पहचान पर हमला है। यह किसी मुल्क के राष्ट्र के वास्तविक अधिकार की शक्ति बनाम एक राष्ट्र के शांतिपूर्ण अस्तित्व में तोड़फोड़ करने की कोशिश कर रहे अवैध लोगों की शक्ति के बीच का समीकरण हैं।’

Advertisement

ट्रोलर्स ने निशाने पर लिया
आईपीएस अफसर डी रूपा के इस ट्वीट के बाद तो मानों पीसी की शामत ही आ गई । ट्विटर यूजर्स ने उन्‍हें जमकर खरीखोटी सुनानी शुरू कर दी । उनके अमेरिका जाकर बसने और भारतीयों के लिए झूठी संवेदनाएं रखने का आरोप तक लगा दिया । एक यूजर ने लिखा – ‘हेट तो इंडियंस करेंगे मैडम, आप जैसे आधुनिक और नए अमेरिकन्स से बेहतर तो तो डोनाल्ड ट्रम्प की सरकार है , जिन्होंने झूठा ही सही आतंकवाद की किसी भी लड़ाई में भारत के साथ होने की बात कही है।’ वहीं एक और यूजर ने लिखा- ‘ये मेरे देश की सेलिब्रिटिज की कैसी बात है,मैम बॉर्डर पर हमारे सैनिक अपनी जान रिस्क पर रखते ताकि आप लोग शांति से जी सकें।

Advertisement