इमरान खान की पूर्व पत्‍नी रेहम का बयान सुनकर हैरान रह जाएंगे, पीएम को दिखा दिया आईना

पुलवामा हमले को लेकर इमरान खान लगातार निशाने पर हैं, मामले में अब उनकी पूर्व पत्‍नी रेहम ने भी कई राज खोले हैं । इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम ने कहा कि –  हमारे पीएम को नहीं मालूम कि मसूद अजहर पाकिस्तान में है ।

New Delhi, Feb 22 : पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान इन दिनों पूरी दुनिया के निशाने पर हैं ।  पुलवामा हमले के लिए जिम्‍मेदार आतंकी संगठन जैश पर कार्रवाई ना करके भारत को ही आंख दिखाने वाले इमरान को उनकी पूर्व पत्‍नी ने ही आईना दिखा दिया । इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने मीडिया से बात की और पाकिस्‍तान के प्रधानमात्री पर एक के बाद एक ताबड़तोड़ हमले किए । उन्होंने इमरान पर जमकर आरोप लगाए और उन्‍हें आईना दिखाया ।

Advertisement

पाकिस्तान की जमकर आलोचना
जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले को लेकर दुनिया भर में पाकिसतान आलोचना काशिकार हो रहा है । हमले की जिम्‍मेदारी पाकिसतान से हैंडल होने वाले संगठन जैश ए मोहम्‍मद के लेने के बावजूद उस पर कार्रवाई के नाम पर अब तक कुछ नहीं हुआ है । वहीं पाक प्रधानमात्री सामने आकर भारत को ही आंख दिखाकर चले जाते हैं । पाकिस्तानी प्रधानमंत्री के इस बयान को लेकर पूरी दुनिया उन्‍हें घेर रही है । प्रधानमंत्री की पूर्व पत्‍नी रेहम ने भी उन पर आरोप लगाते हुए कहा कि इमरान तो ये तक नहीं जानते कि आतंकी मौलाना मसूद अजहर पाकिस्‍तान में ही छिपा है ।

Advertisement

रेहम खान का पुलवामा पर बयान
पुलवामा में जो हुआ वो मानवता पर, देश पर बड़ी चोट है । 14 फरवरी को हुई इस घटना से की पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने भी कड़ी निंदा की है । रेहम ने आरोप लगाया कि इमरान खान पाकिस्तानी सेना और ISI के हाथों में खेल रहे हैं ।
इमरान खान हुए बेनकाब
रेहम से जब ये पूछा गया कि उन्‍हें क्या लगता है कि दुनिया के सामने इमरान खान बेनकाब हुए? तो उन्‍होने कहा कि – इमरान खान कहते कुछ हैं और करते कुछ हैं आपके सामने बहुत अच्छे से प्यार से ऐसे कोई बात करेंगे कि आपका दिल मोह लेंगे और आप समझेंगे कि हां यही सच है लेकिन तुरंत आपके पीठ पीछे ऐसे खंजर भोंक देंगें कि आपको यकीन ही नहीं आएगा । रेहम ने इमरान पर तंज मारते हुए कहा कि ये बहुत मुमकिन है कि उनको मालूम ही नहीं हो कि वहां क्या हो रहा है । कल तक मेरा ख्याल है कि उनको ये भी नहीं मालूम था कि मसूद अजहर पाकिस्तान में हैं ।

Advertisement

क्‍या भाषण स्क्रिप्‍टेड था ?
रेहम से जब ये पूछा गया कि क्‍या इमरान खान ने जो कुछ बयान दिया वो पढ़कर दिया । तो उन्‍होने कहा कि इमरान 14 को कुछ नहीं बोले, उसके बाद भी कुछ नहीं बोले । हम सभी का दिल बहुत दिखा । रेहम ने कहा कि उन्‍होने एक आर्टिकल लिखा था, कि कश्‍मीर की छोटी से छोटी ज्‍यादती पर आवाज उठाने वाले इमरान चुप क्‍यों हैं । उसके बाद ही उन्‍होने अपना बयान दिया । मंगलवार को जो बयान सामने आया उसमें इमरान बहुत डरे हुए नजर आए । उन्होंने दुख नहीं जताया, ये सही नहीं है ।.

रेहम ने खोल दी पोल
इमरान खान की पूर्व पत्नी रेहम खान ने कहा कि प्रधानमंत्री के रुप में अब इमरान खान को एक्‍शन लेने की जरूरत है । आतंकवाद का हल बातचीत से कैसे निकल सकता है । रेहम ने कहा कि इमरान खान की देश में कोई हैसियत नहीं हैं,  उन्होने सत्ता हासिल करने के लिये अपने आधुनिक विचारों और सिद्धांतों से समझौता कर लिया था, इतना ही नहीं रेहम ने एक-एक कर इमरान के झूठे बयानों की भी पोल खोल दी।