Video : ऐसा क्‍या हुआ कि मंच पर फूट-फूटकर रोने लगे योगी आदित्‍यनाथ, 2 से 3 मिनट तक बहते रहे आंसू

इस सवाल का जवाब देते हुए योगी आदित्‍यनाथ भावुक हो उठे । हालांकि उन्‍होने कहा कि आतंकवाद के खात्‍मे को लेकर सरकार प्रतिबद्ध है, और अब …

Advertisement

New Delhi, Feb 23 : योगी आदित्‍यनाथ एक मंच पर पूछे गए सवाल पर भावुक हो गए, वो सवाल का जवाब देते हुए रोने लगे, इतना ही नहीं वो कुछ देर तक ऐसे ही रहे । कार्यक्रम लखनफ में था, ‘युवाओं के मन की बात-मुख्यमंत्री के साथ’ नाम के इस कार्यक्रम में एक युवा ने आतंकवाद पर योगी जी से सवाल पूछा । जवाब देते हुए पुलवामा आतंकी हमले को याद करते हुए सीएम भावुक हो गए । उन्‍हें नॉर्मल होने में थोड़ा सा समय लगा ।

Advertisement

आतंकवाद पर पूछा सवाल
इस कार्यक्रम के दौरान बीटेक फर्स्‍ट ईयर के छात्र आदित्‍य ने सवाल पूछा कि आतंकवाद को लेकर सरकार क्‍या ठोस कदम उठाने जा रही है, क्‍योंकि हर बार ऐसी घटनाएं होती हैं कुछ दिन के शोर-शराबे के बाद सब शांत हो जाते हैं । इस सवाल का जवाब देते हुए योगी आदित्‍यनाथ भावुक हो उठे । हालांकि उन्‍होने कहा कि आतंकवाद के खात्‍मे को लेकर सरकार प्रतिबद्ध है, और अब आतंकवाद का समूल विनाश होगा ।

Advertisement

‘आतंकवाद समाप्ति की ओर’
योगी आदित्‍यनाथ ने कहा कि जिस तरह से दीपक बुझने से पहले तेजी से जलता है, उसी तरह से आतंकवाद समाप्ति की ओर है । हताशा में आतंकवादी  ऐसी वारदातों को अंजाम दे रहे हैं। सीएम योगी ने कहा कि  मैं आपको यकीन दिलाता हूं कि आतंकवाद के खात्मे के लिए मोदी सरकार प्रतिबद्ध है। पुलवामा कांड के मास्टर माइंड समेत कई आतंकियों को तत्काल मार गिराया गया। ये कहते ही योगी आदित्यनाथ की आंखों से आंसू बहने लगे ।

यूपी में भी चलाया गया ऑपरेशन
आतंकवाद पर बात करते हुए योगी ने कहा कि शुक्रवार की रात यूपी में भी हमने एक ऑपरेशन किया है। जिसमें पुलवामा कांड से जुड़े आतंकियों को गिरफ्तार किया गया है। अभी पूछताछ चल रही है। इसलिए इस बारे में मैं ज्यादा रहस्योद्घाटन नहीं करना चाहता हूं। योगी आदित्‍यनाथ पहले भी कई मौकों पर भावुक हुए हैं । वो संसद में भी बेहद भावुक हो गए थे । जनप्रतिनिधियों का इस तरह भावुक होना उन्‍हें जनता से और जोड़ देता है ।