श्रीदेवी की पहली बरसी पर वायरल हो रहा भावुक कर देने वाला ये वीडियो, कुछ ही घंटों में लाखों लोगों ने देखा

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
पिछले दिनों हिंदू कैलेंडर की तिथि के मुताबिक श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी, खुशी और देवर अनिल कपूर समेत पूरे परिवार के डेथ एनिवर्सरी पर एक पूजा का आयोजन किया था।

New Delhi, Feb 24 : अपनी अदाकारी से सबका दिल जीतने वाली और बॉलीवुड पर लंबे समय तक राज करने वाली एक्ट्रेस श्रीदेवी के निधन का आज पहली बरसी है, बॉलीवुड एक्ट्रेस अपने फैंस के दिलों में आज भी जिंदा है, अब भी कई एक्ट्रेस श्रीदेवी की स्किल्स को कॉपी करती हैं, सोशल मीडिया पर आज उनकी एक वीडियो तेजी से वायरल हो रही है, इस वीडियो को देख अच्छे-अच्छे लोगों के इमोशंस काबू पाना मुश्किल हो रहा है।

Advertisement

परिवार ने पूजा की
पिछले दिनों हिंदू कैलेंडर की तिथि के मुताबिक श्रीदेवी के पति बोनी कपूर, बेटी जाह्नवी, खुशी और देवर अनिल कपूर समेत पूरे परिवार के डेथ एनिवर्सरी पर एक पूजा का आयोजन किया था, इस मौके पर कपूर परिवार ने इस बिछड़े सदस्य को याद किया, एक्ट्रेस ने अपनी 22वीं मैरिज एनिवर्सरी पर एक वीडियो पोस्ट किया था, जो तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

बोनी कपूर ने किया शेयर
श्रीदेवी के इस वीडियो को उनके पति बोनी कपूर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साझा किया है, वीडियो को लोग कई कई बार देख रहे हैं, इस वीडियो में एक्ट्रेस और उनके परिवार के खुशनुमा पलों को दिखाया गया है, वीडियो में श्रीदेवी बेहद खुश नजर आ रही हैं, उनकी दोनों बेटियां भी इसमें शामिल है, तो देवर अनिल कपूर के साथ श्रीदेवी डांस करती भी नजर आ रही हैं।

Advertisement

पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस
आपको बता दें कि श्रीदेवी को फिल्म इंडस्ट्री की पहली सुपरस्टार एक्ट्रेस कहा जाता है, पिछले साल 24 फरवरी को दुबई के एक होटल में उनकी मौत हो गई, 54 वर्षीय एक्ट्रेस होटल के बाथरुम में बाथटब में पड़ी मिली थी, उनकी मौत पर भी तरह-तरह के सवाल उठे।

5 फिल्मफेयर पुरस्कार
मालूम हो कि श्रीदेवी को उनकी बेहतरीन एक्टिंग और कला के प्रति समर्पण के लिये राष्ट्रीय पुरस्कार और पद्मश्री सम्मान से नवाजा गया था, उन्होने हिन्दी फिल्मों के अलावा तमिल, मलयालम, तेलगु और कन्नड़ फिल्मों में भी काम किया, उन्हें 5 फिल्मफेयर पुरस्कार मिले, वीडियो देखने के लिये नीचे क्लिक करें