टीम इंडिया के मैच हारने के बाद लगी  उमेश यादव की क्लास, धोनी भी सवालों के घेरे में

उमेश यादव के अलावा फैंस के निशाने पर पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी रहे, जो इस मुकाबले में फिर एक बार धीमी पारी खेली।

New Delhi, Feb 25 : विशाखापट्टनम में खेले गये टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया के बीच पहले टी-20 मुकाबले को कंगारु टीम ने तीन विकेट से जीत लिया, ऑस्ट्रेलियाई टीम को आखिरी गेंद पर जीत मिली, टीम इंडिया के इस हार के विलेन रहे उमेश यादव, जो आखिरी 6 गेंदों में कंगारु खिलाड़ियों को 14 रन बनाने से नहीं रोक सके, जबकि उनके सामने दो पुछल्ले बल्लेबाज खेल रहे थे, सोशल मीडिया पर कई लोगों ने उमेश यादव के खिलाफ भड़ास निकाली।

Advertisement

धोनी से भी नाराजगी
उमेश यादव के अलावा फैंस के निशाने पर पूर्व कप्तान महेन्द्र सिंह धोनी भी रहे, जो इस मुकाबले में फिर एक बार धीमी पारी खेली, माही ने 37 गेंदों में 29 रन बना सके, जिसके बाद ट्रोलर्स ने उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई, धोनी ने इस पारी के दौरान सिर्फ एक बाउंड्री लगाया, जिसकी वजह से भी आलोचकों के निशाने पर रहे।

Advertisement

आठ मैचों में पहली हार
आपको बता दें कि जून 2016 के बाद पहली बार टीम इंडिया को लगातार दो टी-20 मैचों में हार का सामना करना पड़ा है, वहीं अपने घर में भारत 8 मैचों में पहली बार हारी है, इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलियाई टीम ने दो टी-20 मैचों की सीरीज में 1-0 से बढत बना ली है।

Advertisement

भारतीय पारी
मालूम हो कि टॉस हारने के बाद टीम इंडिया पहले बल्लेबाजी के लिये उतरी, खराब शुरुआत के बाद भारतीय टीम निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट पर 126 रन बना सकी, टीम इंडिया की ओर से के एल राहुल ने 50, धोनी ने नाबाद 29 और कप्तान विराट कोहली ने 24 रनों की पारी खेली, रोहित शर्मा और ऋषभ पंत कुछ खास नहीं कर सके।

बुमराह की धारदार गेंदबाजी
127 के लक्ष्य का पीछा करने उतरी ऑस्ट्रेलियाई टीम की शुरुआत ठीक-ठाक रही, जसप्रीत बुमराह ने एक बार फिर से मैच पर अपनी छाप छोड़ी, उन्होने 4 ओवर में 16 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किये, हालांकि उनकी मेहनत पर उमेश यादव ने पानी फेर दिया, जिसके बाद सोशल मीडिया पर लोगों ने उनकी क्लास लगा दी।