कपिल के शो की तस्वीर पोस्ट करते ही आलोचकों के निशाने पर आये ‘रिंकिया के पापा’, लोगों ने पूछे ऐसे सवाल

भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने खुद इस शो के बारे में ट्वीट किया, उन्होने लिखा कि हमने 3 फरवरी को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के लिये द कपिल शर्मा शो का शूट किया है।

New Delhi, Feb 25 : कपिल शर्मा का शो पिछले कुछ समय से लगातार सुर्खियों में बना हुआ है, पहले शो की गिरती टीआरपी, फिर पुलवामा आतंकी हमले पर सिद्धू का बयान, इसके बाद से लगातार कपिल के शो का विरोध किया जा रहा है, बीच में ऐसी भी खबरें आई थी कि सिद्धू के बयान के बाद चैनल ने उन्हें शो से हटा दिया, लेकिन ऐसी खबरें महज अफवाह निकली। कपिल के शो में हर सप्ताह कोई ना कोई गेस्ट पहुंचता है, इसी कड़ी में भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने भी शो में दस्तक दी, रविवार को प्रसारित हुए एपिसोड में मनोज तिवारी के साथ कुछ और सितारे भी नजर आये।

Advertisement

मनोज तिवारी ने किया ट्वीट
भोजपुरी सुपरस्टार मनोज तिवारी ने खुद इस शो के बारे में ट्वीट किया, उन्होने लिखा कि हमने 3 फरवरी को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के लिये द कपिल शर्मा शो का शूट किया है, तिवारी ने जो तस्वीर ट्विटर पर पोस्ट की है, उसमें सोहेल खान, सुनील शेट्टी के अलावा सिद्धू समेत कई लोग नजर आ रहे हैं।

Advertisement

सोशल मीडिया पर ट्रोल
मनोज तिवारी द्वारा पोस्ट की गई इस तस्वीर की वजह से सोशल मीडिया पर उन्हें ट्रोल किया जाने लगा, पुलवामा हमले पर सिद्धू के बयान को लेकर ना सिर्फ सोशल मीडिया यूजर्स बल्कि मनोज तिवारी ने भी उनकी आलोचना की थी, ऐसे में जब उनके साथ तस्वीर पोस्ट की, तो लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया।

Advertisement

अध्यक्ष पद की गरिमा का ख्याल रखते
एक सोशल मीडिया यूजर ने मनोज तिवारी को ट्रोल करते हुए लिखा कि ये सफाई अब किसी काम की नहीं कि शूट 3 फरवरी का है, नवजोत सिंह सिद्धू का विरोध पुलवामा हमले से पहले से ही हो रहा है, सिद्धू हमेशा हमारे प्रधानमंत्री को कोसते रहते हैं, ऐसे में कम से कम आप दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष होने के नाते पद की गरिमा का तो ख्याल रखा होता।

मनोज तिवारी ने की थी आलोचना
आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद सिद्धू ने पाकिस्तान का बचाव करते हुए कहा था कि आतंकवाद का कोई देश नहीं होता, उनके इस बयान के बाद वो आलोचकों के निशाने पर आ गये थे, मनोज तिवारी ने भी उनके बयान की निंदा की थी, लेकिन अब खुद उनके साथ तस्वीर सोशला मीडिया पर पोस्ट कर रहे हैं।