हाफिज और मसूद पर शिवसेना का बड़ा बयान, 56 इंच के शान में पढे कसीदे

वहीं शिवसेना के प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने सेना को खुली छूट देने पर पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया, उन्होने कहा कि ये पहले ही किया जाना चाहिये था।

New Delhi, Feb 26 : पीओके के बालाकोट में इंडियन एयरफोर्स की एयर स्ट्राइक के बाद शिवसेना ने सरकार और सेना दोनों की तारीफ की है, शिवसेना सांसद अरविंद सावंत ने कहा कि घर में घुस के मारा है हमने, बेहद गर्व महसूस कर रहा हूं अपनी सेना पर, पीएम ने अपनी 56 इंच की छाती दिखा दी है, इसका क्रेडिट पीएम मोदी को, क्योंकि वो कप्तान हैं, पाक जब तक घुटने पर चल कर ना आए, तब तक कार्रवाई जारी रखनी चाहिये।

Advertisement

नामोनिशान मिटा दें
शिवसेना सांसद ने तल्ख शब्दों में कहा कि पाक का नामोनिशान मिटाकर उसे फिर से हिंदुस्तान में मिला लिया जाए, ताकि ना रहेगा बांस, ना बजेगी बांसुरी। इसके साथ ही शिवसेना सांसद ने कहा कि सर्जिकल स्ट्राइक पर राजनीति नहीं होनी चाहिये, राष्ट्रनीति पहले उसके बाद राजनीति, सेना और देश के कप्तान से निवेदन है कि ऐसी ही कार्रवाई जारी रहनी चाहिये, ताकि पड़ोसी सुधर सके।

Advertisement

सेना को दी फ्री हैंड
वहीं शिवसेना के प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने सेना को खुली छूट देने पर पीएम मोदी के फैसले का स्वागत किया, उन्होने कहा कि ये पहले ही किया जाना चाहिये था, प्रवक्ता ने कहा कि सबसे पहले तो हम हवाई दल की इस कार्रवाई का स्वागत करते हैं, हमें अपनी सेना पर गर्व है, पाक सिर्फ खोखली धमकी देता है, उसके पास कुछ भी नहीं है, उसे हिंदुस्तान की ताकत का अंदाजा नहीं है।

Advertisement

सबका बदला ले
शिवसेना के वरिष्ठ मंत्री दिनाकर राउते ने एयर स्ट्राइक पर बोलते हुए कहा कि सबकी इच्छा है कि पिछले चार पांच साल में जितने भी जवान शहीद हुए हैं, सेना उन सबका बदला ले, मोदी जी को सेना को खुला छोड़ देना चाहिये, आज जो भारतीय सेना ने किया है, उस पर हमें गर्व है।

पीओके में घुसकर कार्रवाई
मालूम हो कि वायुसेना के लड़ाकू विमानों ने पीओके में बने जैश के आतंकी ठिकानों को तहस-नहस कर दिया, आज तड़के सुबह साढे तीन बजे वायुसेना के मिराज -2000 लड़ाकू विमान ने एलओसी पार किया, इसके बाद आतंकी ठिकानों पर बमबारी शुरु कर दी, पाक सेना भारत पर नियंत्रण रेखा उल्लंघन का आरोप लगा रही है।