सहवाग के ट्वीट से कोहराम, सुधर जाओ नहीं तो सुधार देंगे, तो गौतम गंभीर ने भी कही बड़ी बात

भारतीय वायुसेना के 12 विमानों ने पीओके में घुसकर करीब 1000 किग्रा बम की बारिश की, जिसमें कई आतंकी ठिकाने नेस्तनाबूद हो गये।

New Delhi, Feb 26 : पुलवामा हमले के जवाब में भारतीय वायुसेना ने एलओसी पार कर बड़ी कार्रवाई की है, जिससे हर भारतवासी खुश है, टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेन्द्र सहवाग से लेकर गंभीर तक ने सोशल मीडिया के जरिये इस पर प्रतिक्रिया दी है, उन्होने खुशी जाहिर करते हुए भारत माता की जय और जय हिंद के नारे लगाये हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

सुधर जाओ
अपने पंच लाइन और अजब-गजब ट्वीट्स के जरिये सुर्खियों में रहने वाले पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेन्द्र सहवाग ने लिखा लड़कों ने बहुत अच्छा काम किया है, साथ ही उन्होने चेतावनी देते हुए कहा कि सुधर जाओ तो सुधार देंगे, वीरु का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Advertisement

गंभीर ने कहा जय हिंद
खुद को राष्ट्रवादी बताने वाले गौतम गंभीर ने भी इस मसले पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, उन्होने सेना का उत्साह बढाते हुए ट्विटर पर जय हिंद लिखकर खुशी जाहिर की है। आपको बता दें कि पुलवामा हमले के बाद गंभीर ने गुस्से में सरकार से कहा था कि अब बातचीत टेबल पर नहीं बल्कि युद्ध के मैदान में हो, पाकिस्तान के खिलाफ उन्होने युद्ध की बात कही थी।

Advertisement

कैफ ने भी दी प्रतिक्रिया
वीरु और गौती के अलावा पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद कैफ ने भी सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है, उन्होने ट्विटर पर लिखा है, कि इंडियन एयरफोर्स को सलाम, शानदार। मोहम्मद कैफ भी सोशल मीडिया पर बेहद सक्रिय रहते हैं, वो कई मसलों पर खुलकर अपनी राय रखते हैं।

पीओके में घुसकर कार्रवाई
आपको बता दें कि भारतीय वायुसेना के 12 विमानों ने पीओके में घुसकर करीब 1000 किग्रा बम की बारिश की, जिसमें कई आतंकी ठिकाने नेस्तनाबूद हो गये, मीडिया रिपोर्ट के अनुसार तड़के सुबह साढे तीन बजे वायुसेना ने ये कार्रवाई की है, भारत सरकार ने प्रेस कांफ्रेंस कर इसकी पुष्टि की है।