अरुण जेटली का बड़ा बयान, इशारों में कह गये बहुत बड़ी बात, याद दिलाया लादेन का एनकाउंटर

वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि एक समय कभी सोचा भी नहीं जा सकता था, लेकिन अमेरिका ने उसे कर दिखाया।

New Delhi, Feb 27 : वित्त मंत्री अरुण जेटली ने बेहद तल्ख लब्जों में आतंकियों और उन्हें पनाह देने वाले पाक को चेतावनी दे दी है, उन्होने बुधवार को मीडिया से बात करते हुए कहा कि जब अमेरिका पाक में घुसकर ओसामा बिन लादेन को मार सकता है, तो भारत भी ऐसा कर सकता है, जेटली जब ये बातें कह रहे थे, तो उस समय केन्द्रीय मंत्री नितिन गडकरी और धर्मेन्द्र प्रधान उनके साथ मौजूद थे।

Advertisement

इच्छा शक्ति होनी चाहिये
वित्त मंत्री अरुण जेटली ने कहा कि एक समय कभी सोचा भी नहीं जा सकता था, लेकिन अमेरिका ने उसे कर दिखाया, पाकिस्तान के एबटाबाद में घुसकर आतंकी लादेन को मार गिराया, ये सब बातें बस इच्छा शक्ति की होती है, जो अब संभव है।

Advertisement

पाक फौज के मुखौटे हैं इमरान खान
एलओसी पार पाक स्थित आतंकी शिविरों पर हवाई अड्डों के लिये कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद ने वायुसेना की जमकर तारीफ की, इसके साथ ही उन्होने पाक के पीएम इमरान खान पर जमकर निशाना साधा और कहा कि वो पाकिस्तानी फौज के मुखौटे हैं, उन्होने तंज कसते हुए कहा कि पूर्व क्रिकेटर द्विपक्षीय राजनीति को भी क्रिकेट का मैच समझ रहे हैं।

Advertisement

क्रिकेट नहीं है पॉलिटिक्स
रविशंकर प्रसाद ने पूर्व क्रिकेटर और पाक के मौजूदा पीएम इमरान खान पर तंज कसते हुए कहा कि इमरान खान समझते हैं कि सियासत भी क्रिकेट की खेल की तरह है, अब खुद तो इमरान राजनेता हैं नहीं, वो पाक सेना के मुखौटे भर है। वो कभी गुगली फेंक देते हैं, तो कभी फास्ट इन स्विंग गेंदबाजी करते हैं, वो भारत पर आतंकी हमले के बाद हमसे शांती की अपील करने लगते हैं।

कश्मीर में वायुसेना का विमान क्षतिग्रस्त
आपको बता दें कि जम्मू-कश्मीर के बडगाम में बुधवार को एक विमान दुघर्टनाग्रस्त हो गया, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई है, अधिकारियों के मुताबिक विमान बडगाम के गारेंद कलां गांव के पास खुले मैदान में सुबह 10.05 मिनट पर गिरी, विमान दो हिस्सों में टूट गया, जिसमें तुरंत आग लग गई, मृतकों की पहचान नहीं हो सकी है।