कुमार विश्वास ने जारी किया इंडिया अलर्ट, पाकिस्तानियों को सुना दी खरी-खरी, तेजी से वायरल हो रहा वीडियो

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
इस वीडियो में कविराज कुमार विश्वास कह रहे हैं, कि जब अमेरिका पर हमला हुआ, तो अमेरिका की फौज के साथ -साथ लोगों ने भी सहयोग दिया, वो एक अच्छे नागरिक की तरह फर्ज अदा कर रहे हैं।

New Delhi, Feb 27 : कवि और आप नेता कुमार विश्वास का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कविराज कुमार विश्वास भारत के लोगों को चौकन्ना रहने के लिये कह रहे हैं, वो वायुसेना की कार्रवाई के बाद लोगों से अपील कर रहे हैं, कि वायुसेना की कार्रवाई से वो गदगद है, लेकिन साथ ही लोगों से कह रहे हैं कि अपने आस-पास नजर बनाये रखे, क्योंकि कुछ लोग हमारी तरफ के भी ठीक नहीं हैं।

Advertisement

पाक को लताड़
इस वीडियो के जरिये कुमार विश्वास ने पड़ोसी मुल्क को भी लताड़ लगाया है, कि भारत चांद पर पहुंच चुका है, और आज भी आप जहालत से भरे हुए हैं, अगर लड़ना है तो जहालत से लड़ो, भूखमरी से लड़ो, ये आतंकवाद बंद करो, क्योंकि ये एक दिन आपको ले डूबेगा।

Advertisement

पाक के लोगों से अपील
कुमार विश्वास ने इस वीडियो में कहा है कि वो पाकिस्तान के लोगों से अपील करते हैं, कि अपने हुक्मरानों के गिरेबां पकड़ें, वो उनसे पूछे कि भारत से लड़ने और आतंकवाद को बढावा देने के अलावा वो क्या करते हैं, कितने पिछड़ चुके हैं वो, इमरान खान को मौका मिला है, वो देश को संवारें, ना कि जहन्नुम की ओर ले जाएं।

Advertisement

भारतीयों से अपील
इस वीडियो में कविराज कह रहे हैं, कि जब अमेरिका पर हमला हुआ, तो अमेरिका की फौज के साथ -साथ लोगों ने भी सहयोग दिया, वो एक अच्छे नागरिक की तरह फर्ज अदा कर रहे हैं, इस बार बारी हमारी है, हम भी एक अच्छे नागरिक की तरह फौज के साथ खड़े हों, उन्हें मदद करें।

वायरल हो रहा वीडियो
कुमार विश्वास की लोकप्रियता किसी से छुपी नहीं है, उनके कहन का अंदाज और भाषायी कौशल

https://www.youtube.com/watch?v=zB3c8z0RBbs

लोगों को बेहद पसंद आता है, सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, महज कुछ ही घंटे में इस वीडियो को करीब दो लाख व्यूज मिल चुके हैं।