वीणा मलिक को स्‍वरा भास्‍कर ने भेजी लानत, बेशर्म अभिनेत्री को याद दिलाया भारत का नमक, जमकर तारीफ

भारतीय शो में आकर पब्लिसिटी पाने वाली वीणा मलिक का ये बेहूदा ट्वीट कैसे भारतीयों के गले से उतर सकता था । बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने वीणा मलिक को आईना दिखाया और एक करारा ट्वीट कर वीणा को लानत भेजी ।

New Delhi, Feb 28 : विंग कमांडर अभिनंदन के पाकिस्‍तान सेना द्वारा कस्‍टडी में लिए जाने की खबर जैसे ही सोशल मीडिया में वायरल हुई पाकिस्‍तानी खूब उछलने लगे । भारतीय वायुसेना के फाइटर पायलट अभिनंदन की खून में लथपथ तस्‍वीरें जहां भारतीयों को परेशान कर रहीं थीं वहीं पाकिस्‍तानी इन्‍हें वायरल करने से बाज नहीं आ रहे थे । समझदारी तो जैसे पाकिस्‍तानियों ने किसी बक्‍से में बंद करके रख दी हो, जिसके मुंह में जो आया वो अपने हिसाब से बोले जा रहा है । ना इन्‍हें किसी तरह के नियमों के बारे में पता है ना ही ये पता कि पाक सेना द्वारा सामने लाए जा रहे ये वीडियो एक बड़े युद्ध नियम का उल्‍लंघन कर रहे थे । बहरहाल पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस वीणा मलिक ने भी जब एक तस्‍वीर शेयर करते हुए जश्‍न मनाया तो भारत से उसे यहां की जमीं पर खाया नमक याद दिला दिया गया ।

Advertisement

वीणा मलिक का बेशर्म ट्वीट
पाकिस्‍तानी एक्‍ट्रेस, टीवी एंकर वीणा मलिक ने भारतीय विंग कमांडर अभिनंदन की एक तस्‍वीरशेयर करते हुए लिखा कि – “अभी-अभी तो आए हो, अच्छी मेहमान नवाजी होगी आपकी।” वीणा के इस ट्वीट का भारत में ऐसा असर हुआ कि वो जबरदस्‍त ट्रोल हो गईं । भारतीय शो में आकर पब्लिसिटी पाने वाली वीणा मलिक का ये बेहूदा ट्वीट कैसे भारतीयों के गले से उतर सकता था । बॉलीवुड एक्‍ट्रेस स्‍वरा भास्‍कर ने वीणा मलिक को आईना दिखाया और एक करारा ट्वीट कर वीणा को लानत भेजी ।

Advertisement

स्‍वरा ने दिया जवाब
वीणा मलिक के इस ट्वीट पर स्‍वरा भास्‍कर ने जवाब देते हुए लिखा कि – “वीनाजी…लानत है तुझ पर और तेरी बीमार मानसिकता पर। तेरी खुशी निर्लज्ज है। हमारा जवान हीरो, बहादुर, शालीन और पकड़ में भी सम्मानित है।कुछ तो सभ्‍य लोगों जैसा व्‍यवहार करो ।” स्‍वरा के इस ट्वीट पर भारत से कई ट्वीट का साथ मिला । लोगों ने वीणा मलिक को जमकर लताड़ा और उसे भारत के नमक की याद दिलाई ।

Advertisement

भारत ने दिलाया नाम-पहचान
आपको बता दें वीणा मलिक को ये नाम, पहचान, शोहरत सब भारत से ही मिली है । भारतीय शो बिग बॉस में आकर ही वीणा मलिक ने इतना नाम कमाया कि अब पाकिस्‍तान में भी उनको पूछा जा रहा है । वीणा ने भारत में ‘दाल में कुछ काला है’ और ‘डर्टी पिक्चर : सिल्क स्मिता मागा’ फिल्मों में काम किया है। ट्विटर पर लोग वीणा को भारत के नमक की खातिर थोड़ी शर्म करने की दुआई दे रहे हैं । बेशर्म वीणा मलिक ने यही एक ट्वीट नहीं किया उसने एक के बाद एक कई ट्वीट किए जिसमें सलमान खान का भी नाम लिया । वीणा मलिक को स्‍वरा भास्‍कर ने अच्‍छा सबक सिखाया । आपको बता दें विंग कमांडर अभिनंदन के पाक कस्‍टडी में होने की खबर के बाद से ही बॉलीवुड से भी सेलेब्‍स लगातार ट्वीट कर उनकी सकुशल वापसी की कामना कर रहे हैं ।

Advertisement