एयर स्ट्राइक पर मोदी के मंत्री ने दिया ऐसा बयान, सोशल मीडिया पर हो रहे  ट्रोल

वीडियो देखने के लिये नीचे स्क्रॉल करें
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी या बीजेपी के किसी भी प्रवक्ता ने ये दावा नहीं किया, कि एयर स्ट्राइक में इतने लोग मारे गये।

New Delhi, Mar 03 : बीते 26 फरवरी को इंडियन एयरफोर्स द्वारा पाक की सीमा में घुसकर आतंकी संगठन जैश के ठिकानों पर भारी बमबारी की गई, जिसमें बड़ी संख्या में आतंकियों के मारे जाने की बात कही जा रही है, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दो सौ से तीन सौ आतंकियों के मारे जाने का दावा किया गया है, अब बीजेपी नेता और केन्द्रीय मंत्री एसएस आहलूवालिया ने इस पर बयान दिया है, उन्होने कहा कि पाक की सीमा में घुसकर एयर स्ट्राइक का उद्देश्य पड़ोसी देश को चेतावनी देना था।

Advertisement

संख्या पर किसी ने दावा नहीं किया
केन्द्रीय मंत्री ने कहा कि पीएम मोदी या बीजेपी के किसी भी प्रवक्ता ने ये दावा नहीं किया, कि एयर स्ट्राइक में इतने लोग मारे गये, बीजेपी नेता का बयान सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, विपक्षी दल के नेता उनके इस बयान को हाथों-हाथ ले रहे हैं, सीपीआई (एम) ने भी अपने ट्विटर हैंडल पर इस वीडियो को पोस्ट किया है।

Advertisement

बंगाली भाषा में है वीडियो
आपको बता दें कि ये वीडियो बंगाली भाषा में है, आहलूवालिया ने अपने बयान में कहा है कि घटना के बाद मोदी जी ने अपने भाषण में ये कहां दावा किया कि तीन सौ लोग मारे गये, किसी बीजेपी के प्रवक्ता ने भी ऐसा नहीं कहा, या अमित शाह बोले, एयर स्ट्राइक सीमापार ये संदेश देने के लिये था, कि अगर जरुरत पड़ी, तो हम तबाही करने में भी सक्षम है, इसे चेतावनी समझें।

Advertisement

बंगाल में हो रही चर्चा
पश्चिम बंगाल में आहलूवालिया का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, बंगाल कांग्रेस के उपाध्यक्ष ओम प्रकाश मिश्रा ने इस वीडियो को पोस्ट किया है, उन्होने लिखा कि पाक में हुई हमारी एयर स्ट्राइक में एक भी पाकिस्तानी आतंकी नहीं मारा गया, खुद बीजेपी नेता इसकी पुष्टि कर रहे हैं।

लेफ्ट का तंज
सीपीआई (एम) ने इस वीडियो को लेकर सरकार पर तंज कसते हुए ट्वीट किया है कि यदि मंत्री सही कह रहे हैं कि इसका मतलब है कि मोदी सरकार मीडिया की मदद से झूठ फैला रही है, देश को बहकाने की कोशिश कर रही है, विपक्षी पार्टियां सरकार पर राजनीति करने का आरोप लगा रही है और इसके सबूत मांग रही है।