लालू यादव को विधायक ने दी सलाह, यादव कुल बचाने के लिये ऐश्वर्या-तेजस्वी का करा दें मिलन

विधायक ने कहा कि लालू प्रसाद यादव के पास विकल्प है, उनके छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अभी कुंवारे हैं, उनकी शादी की बात चल रही है, इससे बेहतर क्या होगा, कि तेजस्वी की शादी ऐश्वर्या से ही करा दी जाए।

New Delhi, Mar 06 : लालू प्रसाद यादव को यादव कुल का हवाला देते हुए जदयू विधायक ददन पहलवान उर्फ ददन यादव ने एक अजीबो-गरीब सलाह दी है, उन्होने कहा कि लालू प्रसाद को बहू ऐश्वर्या और छोटे बेटे तेजस्वी की शादी करा देनी चाहिये, आपको बता दें कि ऐश्वर्या की शादी पिछले साल लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप के साथ हुई थी, लेकिन तेज प्रताप ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं, उन्होने कोर्ट में तलाक की अर्जी भी दी है, सुलह की कोशिश अब कर नाकाम रही है। ददन पहलवान बक्सर के डुमरांव से विधायक हैं।

Advertisement

छोटे भाई से हो सकती है शादी
बक्सर में ददन पहलवान मीडिया से बात कर रहे थे, तभी बात लालू के बहू पर पहुंच गई, उन्होने यादव कुल परंपराओं का हवाला देते हुए कहा कि ये परंपरा बहुत दिनों से चली आ रही है, कि जब परिवार का कोई लड़का साधु महात्मा हो जाता है, तो उसकी ब्याही पत्नी की शादी छोटे भाई से करा दी जाती है।

Advertisement

पत्नी के साथ नहीं रहना चाहते
जदयू विधायक ने आगे बोलते हुए कहा कि कुछ ऐसी ही स्थिति लालू परिवार में है, तेज प्रताप साधु महात्मा बनने की ओर अग्रसर हैं, वो अपनी पत्नी ऐश्वर्या के साथ नहीं रहना चाहते हैं, ऐश्वर्या भी राजनीतिक परिवार से ताल्लुक रखती हैं, उनके पिता पूर्व मंत्री और विधायक हैं, तो दादा मुख्यमंत्री रह चुके हैं, उन्हें भी मझधार में नहीं छोड़ना चाहिये, तेजस्वी से उनकी शादी करा देनी चाहिये, ताकि सब खुश रहे।

Advertisement

दोनों परिवार में खुशियां
ददन पहलवान ने आगे बोलते हुए कहा कि लालू प्रसाद यादव के पास विकल्प है, उनके छोटे बेटे और बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव अभी कुंवारे हैं, उनकी शादी की बात चल रही है, इससे बेहतर क्या होगा, कि तेजस्वी की शादी ऐश्वर्या से ही करा दी जाए, दोनों परिवारों में खुशियां आ जाएगी।

पटना में अलग रह रहे हैं तेज प्रताप
आपको बता दें कि तेज प्रताप को उनके घर वालों ने खूब मनाने की कोशिश की, लेकिन वो पत्नी के साथ सुलह नहीं करना चाहते, जिसके बाद घर वालों ने फिलहाल इस मामले को छोड़ रखा है, तेज प्रताप अपने परिवार से अलग अपने विधायक निवास में रहते हैं, जबकि उनकी पत्नी राबड़ी देवी के साथ उनके घर पर रहती हैं।