कुमार विश्वास ने दिखाई शब्दों की जादूगरी, मिला ना घंटा भाव, तिलमिला जाएंगे सडजी

आप नेता कुमार विश्वास ने ऐसा तंज कसा है, जिसे सुनकर केजरीवाल समेत पूरी आम आदमी पार्टी तिलमिला जाएगी।

New Delhi, Mar 07 : दिल्ली में इन दिनों सियासी तापमान चढा हुआ है, केजरीवाल की तमाम कोशिशों के बावजूद दिल्ली कांग्रेस ने उनके साथ गठबंधन को मना कर दिया, हालांकि कहा जा रहा है कि केजरीवाल को अभी भी गठबंधन की उम्मीद है, इसलिये वो सीधे राहुल गांधी से मिलने की जुगत लगा रहे हैं, अब इस पर आप नेता कुमार विश्वास ने ऐसा तंज कसा है, जिसे सुनकर केजरीवाल समेत पूरी आम आदमी पार्टी तिलमिला जाएगी।

Advertisement

उमाशंकर सिंह का ट्वीट
एक चर्चित न्यूज चैनल से जुड़े उमाशंकर सिंह ने ट्विटर पर लिखा कि सुनने में आ रहा है कि केजरीवाल जी ने अभी भी उम्मीद का दामन छोड़ा नहीं है। वे दीदी-नायडू के सहारे राहुल गांधी से वन-टू-वन मीटिंग की कोशिश में हैं। उनको भरोसा है कि एक बार मुलाक़ात हो गई तो गठबंधन के लिए मना लेंगे। वो भी 3:3:1 पर नहीं बल्कि अपने फ़ार्मूले पर।
बहुत ही क्रांतिकारी!

Advertisement

कुमार ने कसा तंज
उमाशंकर सिंह के इस ट्वीट पर कुमार विश्वास ने एक बार फिर से शब्दों की जादूगरी दिखाते हुए री-ट्वीट करते हुए लिखा, कांग्रेस के दरवाजे पर सडजी मांगें छांव, माथा ठोका, छाती पीटी, मिला ना घंटा भाव…. जोगीरा सा रारारा… आपको बता दें कि इसी महीने होली की त्योहार है, उससे पहले ही कुमार ने केजरीवाल पर जोगीरा बना दिया है।

Advertisement

साइडलाइन हैं कुमार विश्वास
आपको बता दें कि कभी पार्टी के प्रमुख चेहरों में शामिल रहे कुमार विश्वास इन दिनों पार्टी में साइडलाइन हैं, कहा जाता है कि अरविंद केजरीवाल से मतभेदों के बाद कुमार को पार्टी में किनारे कर दिया गया है, इसलिये उन्हें जहां भी मौका मिलता है, वो केजरीवाल पर तंज कसने का मौका नहीं छोड़ते हैं।

बीजेपी में हो सकते हैं शामिल
पिछले काफी समय से कहा जा रहा है कि कुमार विश्वास बीजेपी में शामिल हो सकते हैं, हालांकि ना तो आदमी पार्टी ने उन्हें निकाला है और ना उन्होने पार्टी छोड़ी है, इसके बावजूद खुलकर केजरीवाल के खिलाफ बयानबाजी कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि लोकसभा चुनाव से ठीक पहले कुमार बीजेपी में शामिल हो सकते हैं।