डिनर टेबल पर मौजूद थी पूरी टीम इंडिया, धोनी की पत्नी के सामने चहल ने कर दी विराट कोहली के साथ ये गलती

लेग स्पिनर के इस पोस्ट पर कई फैंस ने उनसे पूछा कि क्या जानबूझकर उन्होने कप्तान विराट कोहली की तस्वीर को क्रॉप कर दिया है।

New Delhi, Mar 08 : पहले दो वनडे में ऑस्ट्रेलिया को हराने वाली टीम इंडिया तीसरा वनडे मैच पूर्व कप्तान धोनी के शहर रांची में खेल रही है। भारतीय टीम बुधवार को ही रांची पहुंच गई थी, जहां रात में पूरी टीम धोनी के घर पर डिनर के लिये पहुंची, इस डिनर पार्टी की तस्वीरें युवा लेग स्पिनर युजवेन्द्र चहल ने सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, हालांकि इस तस्वीर में चहल से एक गलती हो गई, जिसके बाद फैंस उनका मजाक बना रहे हैं।

Advertisement

चहल ने पोस्ट की तस्वीर
युजवेन्द्र चहल ने धोनी के घर डिनर पार्टी की जो तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की है, उसमें टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी नजर आ रहे हैं, लेकिन कप्तान विराट कोहली की आधी तस्वीर कट रही है, तस्वीर में विराट आधे ही दिख रहे हैं, जिसके बाद फैंस ने चहल के इस पोस्ट पर मजेदार कमेंट करने शुरु कर दिये।

Advertisement

जानबूझ कर किया
लेग स्पिनर के इस पोस्ट पर कई फैंस ने उनसे पूछा कि क्या जानबूझकर उन्होने कप्तान विराट कोहली की तस्वीर को क्रॉप कर दिया है। तो कईयों ने कहा कि टीम इंडिया और आरसीबी में खेलना है या नहीं, कप्तान की ही तस्वीर क्रॉप कर दी है, अगर कप्तान देखेंगे, तो टीम से बाहर हो जाओगे।

Advertisement

टीम में जगह नहीं
आपको बता दें कि चहल को अब तक तीनों वनडे मैचों में जगह नहीं मिली है, हालांकि उनके साथी स्पिनर कुलदीप यादव ने अच्छी गेंदबाजी की है। शुरुआती दोनों मैच भारतीय टीम जीत चुकी है, जबकि तीसरा वनडे मुकाबला रांची में खेला जाना है।

Advertisement

https://twitter.com/cheeku_243/status/1103529519174959104