सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा करने जा रही हैं दूसरी शादी, दिग्‍गज क्रिकेटर के बेटे से अफेयर

इन्‍हीं अटकलों के बीच सानिया ने अपने इंस्‍टाग्राम पर असद के साथ अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है और उस पर फैमिली कैप्‍शन दिया है । साथ में हार्ट इमोजी भी यूज किए हैं । 

New Delhi, Mar 09 : सानिया मिर्जा की बहन अनम मिर्जा एक बार फिर शादी करने जा रही हैं । खबर आ रही है कि अनम दिग्‍गज क्रिकेटर के बेटे के साथ अफेयर में हैं और जल्‍द ही वो दूसरी शादी रचा सकती हैं । आपको बता दें अनम ने इससे पहले बिजनेसमैन अकबर रशीद से 2016 में शादी की थी ।  हालांकि, यह रिश्ता ज्यादा दिन तक नहीं चला । सानिया मिर्जा अनम के सबसे ज्‍यादा क्‍लोज हैं और इस अफेयर की पोल भी कहीं ना कहीं उन्‍हीं की एक इंस्‍टा पोस्‍ट से हुई है ।

Advertisement

अजहर के बेटे से अफेयर
खबर है कि अनम मिर्जा पूर्व क्रिकेटर अजहरुद्दीन के बेटे असद मोहम्‍मद के साथ रिलेशनशिप में हैं   । अनम और असद के बीच अफेयर की खबरें पिछले काफी समय से आ रहीं थीं । इन्‍हीं अटकलों के बीच सानिया ने अपने इंस्‍टाग्राम पर असद के साथ अपनी एक तस्‍वीर पोस्‍ट की है और उस पर फैमिली कैप्‍शन दिया है । साथ में हार्ट इमोजी भी यूज किए हैं । इस पोस्‍ट से ये खबर पुख्‍ता मानी जा रही है कि अनम और असद जल्‍द एक दूसरे के हो सकते हैं ।

Advertisement

साल के अंत तक शादी
खबर है कि अनम और असद की शादी साल के आखिर तक हो सकती है । हालांकि अभी परिवार या अनम और असद की ओर से ऐसी कोई खबर नहीं आई है । आपको बता दें अनम मिर्जा ने इससे पहले हैदराबाद के बिजनेसमैन अकबर रशीद से 2016 में शादी की थी । ये रिश्‍ता ज्‍यादा नहीं चला, दोनों ने आपसी सहमति से पिछले साल ही तलाक ले लिया था । जिसके बाद वो असद के साथ रिलेशनशिप में आ गईं ।

Advertisement

अनम चलाती हैं फैशन आउटलेट
अनम मिर्जा अपना फैशन लेबल चलाती हैं, ‘द लेबल बाजार’ के नाम से इनके स्‍टोर हाल ही में ओपन हुए हैं । अनम सानिया मिर्जा के साथ कपिल शर्मा के शो में भी आई थी । वहीं असद की बात करें तो अनम से 3 साल छोटे हैं । असद अपने पिता अजहरुद्दीन से इंस्‍पायर्ड हैं और उन्‍हीं की तरह क्रिकेट खेलते हैं । इन दिनों वो गोवा की रणजी खेलते हैं ।