राहुल गांधी और वाड्रा पर स्‍मृति ईरानी के दनादन वार, वाड्रा को बताया भ्रष्‍टाचार का मुखौटा राहुल भी नहीं बचे  

‘ बीते 24 घंटे में कई ऐसे तथ्य सामने आए हैं जो गांधी-वाड्रा परिवार के पारिवारिक भ्रष्टाचार को उजागर करते हैं। राहुल गांधी और हथियार कारोबारी संजय भंडारी के बीच रिश्ता साबित हो गया है।’

New Delhi, Mar 13 : लोकसभा चुनाव 2019 को लेकर देश में सरगर्मियां तेज हैं । चुनावी माहौल में स्मृति ईरानी ने आज एक बड़ा खुलासा करते हुए राहुल गांधी और उनके जीजा रॉबर्ट वाड्रा को लेकर बड़ा खुलासा किया है । स्‍मृति ईरानी ने विपक्षी दल के अध्‍यक्ष को जमकर घेरा और भ्रष्‍टाचार में लिप्‍त होने के आरोप लगाए । स्‍मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर कुछ लैंड डील के कागजात भी दिखाए जो साबित कर रहे हैं कि कुछ गड़बड़ तो जरूर हुई है । स्‍मृति ने कहा कि वाड्रा महज मुखौटा हैं असल भ्रष्‍टाचार में तो कांग्रेस शीर्ष लिप्‍त हैं ।

Advertisement

स्‍मृति के निशाने पर परिवार
केंद्रीय कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी ने आज प्रेस कॉन्‍फ्रेंस कर जमीन घोटाले के मुद्दे पर रॉबर्ट वाड्रा केबहाने राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा । स्‍मृति ने रॉबर्ट वाड्रा, राहुल गांधी और श्रीमती वाड्रा का नाम लेते हुए प्रियंका गांधी को भी घेरा । स्‍मृति ईरानी ने कुछ कागजात दिखाते हुए सीधे आरोप लगाए । उन्‍होने कहा – बीते 24 घंटे में कई ऐसे तथ्य सामने आए हैं जो गांधी-वाड्रा परिवार के पारिवारिक भ्रष्टाचार को उजागर करते हैं। राहुल गांधी और हथियार कारोबारी संजय भंडारी के बीच रिश्ता साबित हो गया है।

Advertisement

संजय भंडारी से रिश्‍ते साबित
स्‍मृति ने आगे कहा – संजय भंडारी के रॉबर्ट वाड्रा के साथ करीबी रिश्ते भी जांच के घेरे में हैं। भंडारी ने यूपीए शासन के दौरान भी कई रक्षा सौदों में हिस्सा लिया। सीसी थांपी और एचएल पाहवा के बीच 54 करोड़ की कड़ी का खुलासा भी हुआ है। यूपीए शासन के दौरान सीसी थांपी का नाम न सिर्फ पेट्रोल सौदों बल्कि दिल्ली में हुए 280 करोड़ के जमीन सौदे से जुड़े वित्तीय अनियमितताओं में भी सामने आया। थांपी और भंडारी के बीच रिश्ता भी सबको पता है।

Advertisement

भ्रष्‍टाचार का सीधा आरोप
स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्‍फ्रेंस में कहा कि गांधी परिवार भ्रष्टाचार को बढ़ावा देता आया है । पाहवा के घर, ईडी की रेड में राहुल गांधी के नाम से दस्तावेज पाए गए है । ईरानी ने कहा कि देश एक नतीजे पर पहुंचा है, रक्षा सौदों में राहुल गांधी की दखलअंदाजी उनके निजी कारोबारी फायदे और पारिवारिक हितों के चलते हैं । स्‍मृति ने आरोप लगाते हुए कहा कि वाड्रा तो सिर्फ मुखौटा, भ्रष्टाचार में राहुल गांधी शामिल हैं । स्मृति ईरानी ने एच एल पाहवा के घर हुई रेड में पकड़े गए दस्‍तावेज भी दिखाए । स्‍मृति ने साफ कहा कि लोगों को अब तक यही लगता बाया है कि इस मामले में सिर्फ वाड्रा की भूमिका है जबकि नए सुबूत सामने हैं कि इस घोटाले में राहुल गांधी भी लिप्त है ।

राहुल गांधी से सीधे सवाल
स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी से सीधे सवाल पूछे । उन्‍होने कहा कि अब जब नए तथ्‍य सामने हैं और उन पर सीधे भ्रष्‍टाचार के आरोप हैं तो वो खुद बताएं कि उनका कया मकसद है । स्‍मृति ने कहा – अब साले साहब खुद जनता को बताएं कि रक्षा सौदो में उनकी (राहुल गांधी) इतनी रुचि क्यों है, वो बताएं कि क्या देश की सुरक्षा को चंद रुपयों के लिए, जमीन के लिए, राहुल गांधी ने क्या शहीद करने का प्रयास किया?

LIVE : Press Conference by Smt. Smriti Zubin Irani at BJP Head Office, New Delhi.

Posted by Bharatiya Janata Party (BJP) on Wednesday, March 13, 2019