तैमूर की नैनी को दी जाती है इतनी सैलरी, करीना कपूर ने पहली बार किया बड़ा खुलासा

तैमूर की नैनी को कितनी फीस दी जाती है, इसे लेकर करीना ने हाल ही में एक चैट शो में चर्चा की ।

New Delhi, Mar 13 : बॉलीवुड के सबसे चहेते स्‍टार किड हैं तैमूर अली खान । बॉलीवुड में छोटे नवाब के नाम से मशहूर सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर बॉलीवुड सितारों के बच्‍चों में सबसे पॉपुलर किड हैं । सैफ और करीना ने तैमूर को कभी मीडिया से छुपाने की कोशिश नहीं की, यही वजह है कि तैमूर शटरबजर्स के फेवरेट हैं । तैमूर की एक झलक के लिए लोग भी बेताब रहते हैं, आप ये जानकर हैरान हो सकते हैं कि नन्‍हे नवाब के भी फैन पेज हैं । तैमूर के साथ आपने उनकी नैनी को हमेशा देखा होगा । सभी के मन में ये सवाल भी है कि अपने फूल से बेटे की नैनी को खान कितना पे करते होंगे । आगे जानिए करीना ने किया है एक बड़ा खुलासा ।

Advertisement

नैनी को दी जाती है कितनी फीस
मीडिया में ये सवाल काफी बार सामने आता रहा है । कि आखिर तैमूर को संभालने के लिए उनकीनैनी को कितनी फीस दी जाती है । तैमूर जब से पैदा हुआ है तब से करीना उनकी देखभाल को लेकर बेहद कॉन्शियस रहती हैं । तैमूर के लिए नैनी भी ऐसी ही लाई गई हैं जो मां से बढ़कर उसकी देखभाल कर सकें । तैमूर और उनकी नैनी की बॉन्डिंग भी कैमरे में कई बार सामने आई है । तैमूर की नैनी को कितनी फीस दी जाती है, इसे लेकर करीना ने हाल ही में एक चैट शो में चर्चा की ।

Advertisement

करीना कपूर खान का खुलासा
इस चैट शो के दौरान उनसे पूछा गया कि एक सवाल जो सभी के मन में है वो ये कि वो तैमूर की नैनी को कितनी सैलरी देती हैं । इस पर करीना ने साफ कहा –  “सबसे जरूरी है आपके बच्चे का खुश रहना। अगर बच्चा सुरक्षित हाथों में है, वह खुश है तो ये बात मायने नहीं रखती है कि आप कितनी सैलरी देते हैं।” हालांकि करीना ने इसके बाद तैमूर से जुड़ी कई बातें कहीं लेकिन नैनी की सैलरी पर खुलासा नहीं हुआ ।

Advertisement

डेढ़ लाख तक सैलरी की खबर
हालांकि मीडिया में खबर है कि करीना कपूर खान तैमूर की देखभाल के लिए अपॉइंटेड नैनी को करीब डेढ़ लाख रुपए महीना तनख्‍वाह देती हैं । हालांकि ना ही सैफ और ना ही कभी करीना ने इसके बारे में आधिकारिक रूप से कोई बयान दिया है । करीना कपूर खान बॉलीवुड की इकलौती एक्‍ट्रेस हैं जिन्‍होने अपनी प्रेग्‍नेंसी के दौरान भी पब्लिक अपीयरेंस दीं । उन्‍होने तैमूर के होने के बाद बहुत जल्‍द खुद को मेंटेन किया और वापस फिल्‍मों में काम करने लगीं । करीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज में नजर आने वाली हैं।