मोदी का सिपाही बनने को गौतम गंभीर तैयार, इस सीट से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव

गौतम गंभीर का नाम नईदिल्ली से इसलिये सबसे आगे चल रहा है, क्योंकि वो दिल्ली के राजेन्द्र नगर के रहने वाले हैं, राजेन्द्र नगर इसी लोकसभा के अंतर्गत आता है।

New Delhi, Mar 13 : पिछले साल दिसंबर में क्रिकेट के सभी प्रारुपों से सन्यास की घोषणा करने वाले सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर अब राजनीति में हाथ आजमाने वाले हैं, पिछले कुछ समय से गंभीर के लोकसभा चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही है, हालांकि वो खुलकर इस पर कोई जबाव नहीं देते हैं, अब एबीपी न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक गौतम गंभीर मोदी के सिपाही बनने को तैयार हैं, वो नईदिल्ली सीट से चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं।

Advertisement

जल्द लगेगी मुहर
37 वर्षीय पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर टीम इंडिया के लिये कई कमाल कर चुके हैं, अब वो राजनीति में उतर कर कुछ बदलाव करना चाहते हैं, कहा जा रहा है कि जल्द ही बीजेपी उनके नाम का ऐलान करेगी, फिलहाल नईदिल्ली सीट से बीजेपी की मीनाक्षी लेखी सांसद हैं, लेकिन रणनीति के तहत बीजेपी कुछ उम्मीदवारों को बदलना चाहती है, इसलिये गंभीर इस फॉर्मूले में सबसे फिट बैठते हैं।

Advertisement

दिल्ली के ही रहने वाले हैं गंभीर
आपको बता दें कि गौतम गंभीर का नाम नईदिल्ली से इसलिये सबसे आगे चल रहा है, क्योंकि वो दिल्ली के राजेन्द्र नगर के रहने वाले हैं, राजेन्द्र नगर इसी लोकसभा के अंतर्गत आता है, ऐसे में एक सवाल ये भी मन में आता है कि आखिर बीजेपी क्यों गौतम गंभीर को ही चुनावी मैदान में उतारना चाहती है, आपको बता दें कि गंभीर की छवि राष्ट्रवादी रही है, वो कई मुद्दों पर खुलकर बयान देते हैं, साथ ही और पार्टियों की तुलना में वो बीजेपी के ज्यादा करीब हैं।

Advertisement

केजरीवाल पर हमला
गौतम गंभीर पिछले कुछ दिनों से राजनीतिक रुप से भी सक्रिय नजर आ रहे हैं, उन्होने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला करते हुए ट्वीट किया था कि दिल्ली में 2 करोड़ से ज्यादा लोग हैं, हजारों समस्याएं हैं, लेकिन केजरीवाल ने क्या हल निकाला है, सीएम खुद धरना दे रहे हैं, बेहद शर्मनाक।

केजरीवाल से लगातार पूछ रहे सवाल
पिछले दिनों जब केजरीवाल का विज्ञापन अखबार में छपा, तो उन्होने ट्वीट करके पूछा था कि वो टैक्स देने वालों का पैसे अपने चुनावी अभियान के लिये क्यों इस्तेमाल कर रहे हैं, इतना ही नहीं पीएम मोदी ने गंभीर के सन्यास लेने के बाद उनके योगदान की सराहना करते हुए एक चिट्ठी लिखी थी, तब से कहा जा रहा है कि गंभीर मोदी के सिपाही बन सकते हैं।