सुधीर चौधरी से लेकर अर्णब तक और रुबिका लियाकत से लेकर शाहरुख तक, PM ने सुबह-सुबह कर दी ये बड़ी अपील

प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर देश के बड़े मीडिया पत्रकारों और बॉलीवुड से जुड़े लोगों से भी अपील की, उन्‍होने लिखा कि सभी लोकतंत्र के महापर्व को मजबूत बनाने के लिए मदद करें ।

New Delhi, Mar 13 : लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है । पूरा देश लोकतंत्र के इस महापर्व में अपना योगदान देगा । जो वोटर्स हैं वो घरों निकलक मतदाता केन्‍द्र तक पहुंचेंगे और अपना बहुमूल्‍य वोट अपनी पसंदीदा राजनीतिक पार्टी को देंगे । देश को मजबूत बनाने के लिए लोकतंत्र में अपनी-अपनी भागीदारी सबकी जरूरी है, कुछ ऐसा ही समझाने और जागरूक करने की कोशिश पीएम नरेन्‍द्र मोदी ने की । उन्‍होने अपने ट्विटर हैंडल से देशवासियों से अपील की है कि अपने मतदान के लिए जागरूक होएं । प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर देश के बड़े मीडिया पत्रकारों और बॉलीवुड से जुड़े लोगों से भी अपील की, उन्‍होने लिखा कि सभी लोकतंत्र के महापर्व को मजबूत बनाने के लिए मदद करें ।

Advertisement

मीडिया संस्‍थानों से अपील
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने ये अपील अपने ट्विटर हैंडल से की । उन्‍होने इसमें देश के उन सभी पत्रकारों को टैग किया जो जनता के बीच चर्चित हैं । रूबिका लियाकत, सुधीर चौधरी, रजत शर्मा, राहुल जोशी, रिपब्लिक भारत को अैग कर प्रधानमंत्री ने सभी से वोटर जागरूकता अभियान में योगदान की अपील की । प्रधानमंत्री ने ट्वीट कर इन सभी को देश के लिए एकजुट होकर काम करने की अपील की ।

Advertisement

बॉलीवुड सितारों से भी अपील
प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने मीडिया पर्सन के अलावा बॉलीवुड सेलेब्‍स को भी टैग कर उनसे उन्‍हीं के अंदाज में वोटर को जागरूक करने की अपील की । पीएम ने अमिताभ बच्‍चन, शाहरुख खान, करण जौहर, अक्षय कुमार, भूमि पेडनेकर, अयाुष्‍माना खुराना अलग-अलग पोस्‍ट में टैग किया । प्रधानमंत्री ने अपना लोकतंत्र, अपना देश का नारा दिया वहीं अक्षय, भूमि को टैग कर लिखा कि थोड़ा दम लगाइए और वोटिंग को एक सुपरहिट कथा बनाइए ।

Advertisement

देशवासियों से अपील
प्रधानमंत्री ने समस्‍त देशवासियों से भी अपील की । उन्‍होने लिखा – मेरे साथी भारतीयों, भारत भर में मतदाता जागरूकता प्रयासों को मजबूत करने के लिए आप सभी से आग्रह है । आइए हम सभी यह सुनिश्चित करें कि 2019 के लोकसभा चुनावों में भारतीय अधिक से अधिक संख्या में मतदान करें । प्रधानमंत्री ने कई अन्‍य क्षेत्रों से जुड़े जाने माने लोगों से भी अपील कर अनुरोध किया कि इस बार ज्‍यादा से ज्‍यादा लोग वोटिंग से जुड़े और इस महापर्व को सफल बनाने में योदान दें ।