एक्‍स गर्लफ्रेंड के साथ चैट करते हुए पकड़े गए निक जोनस, प्रियंका चोपड़ा का रिएक्‍शन चौंकाने वाला

अब इसे लेकर प्रियंका ने जो किया वो तो देखने लायक है । दरअसल प्रियंका से शादी करने से काफी समय पहले निक और माइली साइरस एक-दूसरे को डेट करते थे।

New Delhi, Mar 15 : प्रियंका चोपड़ा हाल ही में भारत आई थीं । एक तो उनके घर उनके भाई की रोका सेरेमनी दूसरा अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी की वेडिंग । प्रियंका के भाई की रोका सेरेमनी में निक भी पीसी के साथ आए थे । हालांकि वो अंबानी वेडिंग से दूर रहे । पीसी अब अमेरिका लौट गई हैं । और उन्‍हें मिला हे हबी से ब्‍यूटीफल गिफ्ट । एक नई नवेली मर्सिडीज कार, प्रियंका ने अपनी कार के साथ तस्‍वीर भी शेयर की । जिसे उनके फैन्‍स ने खूब पसंद किया और उन्‍हें विशेज भी दीं ।

Advertisement

सुर्खियों में हैं प्रियंका और निक
दरअसल प्रियंका और निक जोनस एक खास वजह से सुर्खियों में हैं । और वो वजह है निक काअपनी एक्‍स के साथ चैट । जी हां निक की एक्स गर्लफ्रेंड और हॉलीवुड एक्ट्रेस माइली साइरस ने हाल ही में निक को इंस्‍टा पर एक पिक्‍चर सेन्‍ड की थी । जिस पर निक ने कमेंट भी किया । एक्‍स लवर्स की ये चैट प्रियंका के हाथ भी लग गई । अब इसे लेकर प्रियंका ने जो किया वो तो देखने लायक है । दरअसल प्रियंका से शादी करने से काफी समय पहले निक और माइली साइरस एक-दूसरे को डेट करते थे।

Advertisement

माइली की इंस्‍टा पोस्‍ट
माइली साइरस ने हाल ही में इंस्‍टाग्राम पर अपनी एक फोटो पोस्‍ट की थी । इस फोटो में माइली और उनकी छोटी बहन नजर आ रही हैं । माइली ने इस तस्‍वीर में जो टीशर्ट पहनी हे उस पर जोनस ब्रदर की तस्‍वीरें हैं । माइली की तस्‍वीर पर निक ने रिप्‍लाई किया और उन्‍होने इसका स्‍क्रीनशॉट बनाकर अपने इंस्‍टा पर फिर से शेयर कर दिया । निक ने तस्‍वीर पर लिखा था, ‘ये तस्वीर बहुत हॉट है…’ माइली ने फोटो शेयर की और उस पर कैप्शन दे दिया –  ‘जब आपके एक्स को पता हो कि ये पुरानी फोटो हॉट है ।’

Advertisement

प्रियंका ने दिया ऐसा रिप्‍लाई
प्रियंका ने जब माइली ओर निक की इस हॉट बातचीत को देखा तो उनका रिएक्‍ट करना तो बनता ही था । बस फिर क्‍या था, पति को एक्स गर्लफ्रेंड के साथ चैट करते देख पीसी से रहा नहीं गया । उन्‍होने भी एक खास कमेंट इस पर कर ही दिया । प्रियंका ने माइली की इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘हाहाहा… हबी सही है । ये फोटो सच में हॉट है ।’ पीसी का ये जवाब पढ़कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि वो एक ओपन माइंडेड आज के जमाने की वाइफ हैं । वो नाराज बिलकुल नहीं हुई । वैसे आपको बता दें प्रियंका और माइली अच्‍छे दोस्‍त हैं ।